सैकड़ों कर्मचारियों ने सरकार के खिलाफ मशाल जुलूस निकाला

खबरें अभी तक। सर्व कर्मचारी संघ के बैनर तले सैकड़ों कर्मचारियों ने नगर निगम कार्यालय के सामने मांगों के समर्थन में शहर में मशाल जुलूस निकाला और सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की कच्चे कर्मचारियों को पक्का करने का बिल बनाने पुरानी पेंशन बहाल किए जाने रोडवेज कर्मचारियों के दमन के विरोध में ठेकेदारी वह कच्ची भर्ती बंद करने भत्ते 1 जनवरी 2016 से देने सार्वजनिक विभागों के विस्तार और जनसंख्या के अनुपात में बेरोजगारों को 6 लाख रोजगार दिलाने की मांग इन सभी बातों को लेकर विशाल मशाल जुलूस निकाला गया।

मशाल जलूस निकाल रहे कर्मचारी नेता ने बताया कि आज जो हमारा मुद्दा था जिसको लेकर हमने शहर में मशाल जुलूस निकाला सरकार को जगाने के लिए  और हमारी मांग है कि कच्चे कर्मचारियों को पक्का किया जाए और जो पॉलिसी बनाई गई थी 2016 में उसको रद्द किया जाए और सरकार द्वारा चलाई जा रही गलत नीतियों को बंद किया जाए वैसे तो  सरकार कहती है कि हम सुप्रीम कोर्ट में जाएंगे पूरा खर्च उठाएंगे कर्मचारियों को कोर्ट की आड़ में लेकर कर्मचारियों को बाहर का रास्ता दिखाने का काम कर रही है ऐसा सर्व कर्मचारी संघ बिल्कुल नहीं होने देगा , सरकार को मुंह तोड़ जवाब देंगे ।

हमने सरकार से अपील भी करी है कि 20 तारीख तक कच्चे कर्मचारियों को पक्का किया जाए । कर्मचारियों के साथ अत्याचार किया जा रहा है 4 साल में प्रदेश का इतना बुरा हाल कर दिया है कि आए दिन जगह जगह मर्डर वह पुलिस कर्मचारियों पर भी गोलियां चल रही हैं पर प्रशासन व सरकार इस पर चुप्पी सादा हुआ है सर्व कर्मचारियों की मांग है कि जल्द से जल्द इन मुद्दों पर ध्यान दें। वरना आने वाले समय में सरकार को इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा।