20 फिट गहरे खुले नाले में गिरी महिला

खबरें अभी तक। विवादों में रहने वाली पुलिस का मानवता भरा चेहरा देखने को मिला जहां राजधानी के खुर्रमनगर चौराहे के पास बने लगभग 20 फिट गहरे नगर निगम के खुले नाले में एक महिला गिर गयी जिसकी सूचना मिलते ही इंदिरानगर पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए कड़ी मशक्कत के बाद उस महिला को नाले से सकुशल निकाल लिया और उसको प्राथमिक उपचार के लिए अस्पताल भेज महिला की जान बचाई

पूरा मामला इंदिरा नगर थाना क्षेत्र देर रात का है जहां खुर्रमनगर चौराहे के पास एक महिला खुले नाले में गिर गयी थी जिसकी सूचना स्थानीय लोगो ने डायल 100 को दी। मौके पर पहुंची डायल 100 की गाड़ी ने इंदिरा नगर थाने को इसकी सूचना दी जिसके फौरन बाद मौके पर पहुंचकर खुर्रमनगर चौकी इंचार्ज और टीम ने फायर ब्रिगेड की मदद से कड़ी मशक्कत के बाद लगभग 20 फिट गहरे नाले में गिरी महिला को सकुशल निकाल लिया और प्राथमिक उपचार के लिए अस्पताल भेज दिया गया। हालांकि महिला की अभी कोई शिनाख्त नही हो सकी।

इंदिरा नगर थाना क्षेत्र के नाईट अफसर दीपक कुमार राय का कहना है कि स्थानीय लोगो ने सूचना दी थी कि एक महिला नाले में गिर गयी है जिसकी सूचना मिलते ही इंदिरा नगर थाने की पुलिस ने फायर ब्रिगेड की मदद से सीढ़ी लगाकर महिला को सकुशल बाहर निकाल लिया।महिला बोल नहीं पा रही थी लेकिन बॉडी में मूवमेंट बरकरार था हमने उसे अस्पताल भेज दिया।