कॉलेज में शिरकत की पूर्व डीजीपी ने, कार्यकर्ताओं को करेंगे संबोधित

खबरें अभी तक। अनुसूचित जाति और अनुसूचित जनजाति आयोग के राज्यमंत्री पूर्व डीजीपी बृजलाल ने राजकीय मेडिकल कॉलेज के ऑडिटोरियम  कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में एससी एसटी कानून से सम्बंधित कार्यकर्ताओ को  संबोधित्त करते हुए सपा बसपा पर जमकर निशाना साधा । हम सबको सम्मान जो दिया है वो भारतीय जनता पार्टी ने दिया है। कार्यक्रम में खनन राज्य मंत्री अर्चना पाण्डेय, कैलाश राजपूत विधायक, अजय भारती पूर्व राज्य मंत्री समेत कई नेता मौजूद रहे ।

बीएसपी सरकार ने एससी एसटी को शिथिल किया जिस आयोग में हूं मैं जब आया तो देखा अखिलेश सरकार में अध्यक्ष उपाध्यक्ष तीनो गैर अनुसूचित जाति 17 मेंबर में 5 दलित बाकी सब गैर अनुसूचित जाति । जबकि पिछड़ा आयोग है । जिन्होंने अनुसूचित जनजाति को पिछड़ा आयोग बना दिया । मैंने सोंचा अखिलेश ने बनाया होगा जब मैंने कागज देखा तो वहन जी ने सन दो हजार में एससी एसटी एक्ट में जो आदेश किया था कि आयोग में उन्होंने परिवर्तन किया उसमे कोई भी हो सकता है ये दलितो की रक्षा करने बाले नही है  ।

मायावती मुख्यमंत्री न होती तो आप डीजीपी नही बन पाते इस सवाल पर उनके चेहरे पर गुस्सा दिखा और कहा मैं फोर टायम प्रसिडेंट एवाड़ी हूँ दो टायम राष्टपति के रहा साथ हूँ मेरी क्षमता थी मैं क्षमता के दम पर ही डीजीपी रहा न किसी के रहमोकरम पर ।नोटिस दिया गया है कि आप  दलितों को क्यों नही दे रहे हो उस ईसू पर न बहुजन पार्टी बोल रही है और 27 प्रतिसत आरक्षण पिछडो का है न उस पर समाजवादी पार्टी बोल रही है इस लिए कही उनसे मुस्लिम वोट खिसक न जाये इसी लिए उन्हें दलित हित की पिछड़े हितों की चिंता नही है ।

आजम खान के सवाल पर बोले – दलित विरोधी बाबा साहब का जो अपमान करे उस मंच से नेता जी अखिलेश जी मुस्कुराते है  बाबा साहब का अपमान हो उसे हम क्या कहेंगे ।आजमगढ़ में बाल्मीकियों के 60 घर तोड़ करके विल्डोजर तोड़करके आजम खान सड़क बना रहे थे । जब वहां आंदोलन हुआ तब जाके रुका नही तो नेसनामूद करने में तुले थे ।

लोकसभा में 2019 में भाजपा को कितनी सीटें मिलेगी इस सवाल कहा कि 73 सीटें थी 73 से हम प्लस आयेंगे माइनस नही आयेंगे । कन्नौज लोकसभा सीट से अखिलेश के सवाल पर बोले उनकी पत्नी यहाँ से रही है वो भी यहाँ से रहे है लड़ेंगे हमारे मजबूत कैंडिडेट खड़े होगें जीतेगें। भारतीय जनता पार्टी ने अनुसूचित जाति और जनजाति के हितों की रक्षा करने के लिए सन्देश देने के लिए पार्टी के 7से 8 लोगो को सम्मान दिया है । मझे राज्य मंत्री बनाया गया है । सम्मान सिर्फ भारतीय जनता पार्टी ने दिया ।