टोयोटा Etios Liva हैचबैक का नया एडिशन भारत में लॉन्च, जानिए इसकी कीमत

खबरें अभी तक। टोयोटा किर्लोस्कर ने Etios Liva हैचबैक का एक नया लिमिटेड एडिशन वेरिएंट लॉन्च कर दिया है।  नाम की बात करे तो इस कार का नाम Dual-Tone Liva लिमिटेड एडिशन रखा गया है। पेट्रोल वेरिएंट के लिए कंपनी ने इसकी कीमत 6.50 लाख रुपये रखी है। वहीं Dual-tone Liva के डीजल वेरिएंट की कीमत 7.65 लाख रुपये है।

इस लिमिटेड एडिशन मॉडल को स्पोर्टी लुक वाला रखा गया है। माना जा सकता है कि कंपनी आने वाले फेस्टिव सीज़न से पहले सेल बढ़ाने के लिए ये कंपनी की स्ट्रेटजी है। ये लिमिटेड एडिशन मॉडल केवल वाइट और ब्लैक वाले टू टोन पेंटजॉब के साथ मौजूद होगी। हालांकि चारों तरफ इसमें रेड एक्सेंट्स दिए गए हैं। ये लिमिटेड एडिशन मॉडल पेट्रोल और डीडल इंजन के केवल VX वेरिएंट पर ही मौजूद रहेगी।

Related image

नए लिमिटेड एडिशन वेरिएंट में हुए खास बदलावों की बात करें तो ग्रिल और फ्रंट बंपर पर रेड ऐक्सेंट्स दिए गए हैं। साथ ही इसमें रेड और ब्लैक टोन के साथ स्टिकर्स भी दिए गए हैं। इस कार के फ्रंट बंपर में फॉक्स कार्बन इंर्स्ट्स भी दिए गए हैं। डोर हैंडल पर रेड का शेड इस्तेमाल किया गया है।

Image result for Dual-Tone Liva लिमिटेड एडिशन

इस नई कार में 6.8 इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है। ये रिवर्स कैमरे के लिए बतौर डिस्प्ले भी काम करेगा। सेफ्टी के लिहाज से इसमें डुअल एयरबैग्स, EBD के साथ ABS और स्टैंडर्ड तौर पर ISOFIX चाइल्ड सीट दिया गया है। इस लिमिटेड एडिशन कार में 1.2 लीटर 4-सिलिंडर इंजन दिया गया है। जो 80PS का पावर और 104Nm का पिक टॉर्क पैदा करता है। वहीं इसका 1.4 लीटर डीजल इंजन 68PS का पावर और 170 Nm का पिक टॉर्क जेनरेट करता है।