अनुष्का-वरुण आने वाली फिल्म ‘सुई धागा’ आई सुर्खियों में, फिल्म का लोगो हुआ रिलीज

खबरें अभी तक। अनुष्का-वरुण आने वाली फिल्म ‘सुई धागा’ सुर्खियों में है। जानकारी के मुताबिक हाल ही में फिल्म का एक लोगो रिलीज हुआ है। फिल्म का लोगो अपने आप में पहली तरह का लोगो है। भारतीय सिनेमा के इतिहास में शायद इस प्रकार से किसी फिल्म का लोगो पहली रिलीज किया गया है।

यशराज बैनर तले बन रही फिल्म ‘सुई धागा’ फिल्म में कहीं न कहीं सिलाई कढ़ाई के ईर्द गिर्द घूमती है, इसलिए इस फिल्म के लोगो को किसी कंप्यूटर पर डिजाइन करवाने की जगह फिल्म की टीम ने इसे सुई धागे से बनवाया है। YRF की ओर से एक वीडियो शेयर किया गया है जिसमें बताया गया है कि किस तरह देश के अलग-अलग कोने से इस फिल्म के लोगों को डिजाइन करवाया गया है।

देश के हर राज्य राजस्थान, उड़ीसा , गुजरात , कश्मीर जैसे राज्यों में हैंडलूम की कला अलग है और उनके कढ़ाई बुनाई का तरीका अलग है। इसलिए देश की विभिन्नता को दर्शाने के लिए इस लोगों को अलग- अलग राज्यों और उसके क्राफ्ट को दिखाया गया है। खास बात ये है कि लोगो के लिए फिल्म की टीम देश के कुछ ऐसे कोनों में भी पहुंचे जिसकी चर्चा मेनस्ट्रीम क्राफ्ट में ज्यादातर सुनाई नहीं  देता।

फिल्म में अनुष्का शर्मा एक आत्मनिर्भर कढ़ाई कार महिला का किरदार निभा रही हैं। अपने किरदार को बेहतर करने के लिए फिल्म की शूटिंग शुरू होने से पहले कढ़ाई बुनाई सीखी भी है।