एक्ट्रेस सारा खान ने दौड़ प्रतियोगिता को दिखाई हरी झंडी

ख़बरें अभी तक। टीवी एक्ट्रेस सारा खान ने महिलाओं के सुरक्षा को लेकर गम्भीर चिन्ता जताई कि महिलाएं आज के दौर में सुरक्षित नहीं है. सारा खान ने यह बयान आज उत्तर प्रदेश के मऊ जनपद में दिया. जिले में बापू आयुर्वेदिक मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल द्वारा आयोजित क्लीन मऊ ग्रीन के तहत मैराथन दौड़ प्रतियोगिता का आयोजन किया गया. जिसमें फिल्म एक्ट्रेस ने दौड़ प्रतियोगिता को हरी झंडी दिखाकर शुभारम्भ किया. इस दौड़ प्रतियोगिता के साथ सारा खान जिले एक नीजि होटल के फीता काटकर उद्घाटन भी किया.

फिल्म एक्ट्रेस ने जहां मऊ आने पर लोगों का शुक्रिया अदा किया तो वहीं दूसरी तरफ क्लीन मऊ ग्रीन मऊ के लिए आयोजित करने वाले मैराथन प्रतियोगिता के आयोजन कर्ता को बधाई भी दिया कि इस तरह के आयोजन से हमारे देश में स्वच्छता का वातारण होगा. फिल्म एक्ट्रेस ने महिलाओं की सुरक्षा को लेकर कहा महिलाओं की सुरक्षा एक बड़ा सवाल है महिलाएं सुरक्षित नहीं है. इसके लिए सबको आना पड़ेगा.

बता दे कि आज मऊ जनपद में फिल्म एक्ट्रेस सारा खान ने मैराथन दौड़ प्रतियोगिता में हिस्सा लिया था. इस प्रतियोगिता का मुख्य उद्देश्य था कि क्लीन मऊ ग्रीन मऊ. प्रतियोगिता का आयोजन रिजर्स पुलिस लाइन के ग्राउन्ड पर आयोजित किया गया. जिसमें सैंकडों की संख्या में लोगों ने प्रतियोगिता में हिस्सा लिया. प्रतियोगिता में शामिल लोगों ने क्लीन मऊ ग्रीन मऊ का सन्देश दिया है ताकि लोगों में पर्यावरण में प्रति जागरुकता आये. प्रतियोगिता मे शामिल होने पर सारा खान ने आयोजन कर्ता को धन्यवाद दिया. इस प्रतियोगिता के साथ साथ सारा खान ने एक होटल का उद्घाटन भी किया.