STAR PLUS में प्रसारित होने वाले शो ”कसौटी जिंदगी की” वापसी, अनुराग बसु ने कही ये बात

ख़बरें अभी तक। स्टार पल्स पर प्रसारित होने वाला पुराना शो ”कसौटी जिंदगी की” के दर्शकों के लिए खुशखबरी है. ”कसौटी जिंदगी की” फिर से आ रहा है. एकता कपूर फिर से छोटे पर्दे पर प्रसारित होने वाले इस शो को लेकर आ रही है.

इसमें श्वेता तिवारी यानि प्रेरणा के रोल में एरिका फर्नांडिस नजर आएगी और कोमोलिका के रोल में हिना खान नजर आएंगीं. बाकी किरदारों पर अभी आफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है. कसौटी रीबूट पर ओरिजनल अनुराग बसु यानि सिजेन खान का बयान सामने आया है.

एक इंटरव्यू में सिजेन खान ने कहा है कि ”मैं बहुत खुश हूं कि ये शो दोबारा से नई कहानी के साथ दर्शकों के बीच लौट रहा है. इस शो ने मुझे सब कुछ दिया. मैं इसे कभी नहीं भुला सकता हूं.” सिजेन खान के अनुसार पुराने हिट शो को फिर से दर्शकों के सामने लाने का आइडिया हिट है. वे कसौटी रीबूट की पूरी टीम को शुभकामनाएं देते हैं.

उन्होंने कहा, ”अनुराग के किरदार को निभाने में मुझे बहुत मजा आया. आज मेरे पास जो कुछ भी है इसी शो की वजह से है. ‘कसौटी जिंदगी की’ हमेशा ही रेटिंग चार्ट में टॉप-10 में शुमार होता था. हालांकि शूटिंग में बिजी होने की वजह से मैं 1400 एपिसोड्स में से सिर्फ 20 ही देख पाया था.”

साथ ही उन्होंने कहा कि वो ”कसौटी जिंदगी की” के को-एक्टर्स उर्वशी ढोलकिया और श्वेता तिवारी के साथ संपर्क में नहीं हैं. बता दें, सिजेन खान लंबे समय से छोटे पर्दे से गायब हैं. इसपर उनका कहना है, मैं टीवी पर काम करना चाहता हूं लेकिन मुझे कुछ ऐसा चाहिए जो करने योग्य हो. मैं अपने काम को एंजॉय करना चाहता हूं. मुझे ऐसा प्रोजेक्ट चाहिए जो मुझे संतुष्ट करें और वो काम करने में मजा आए. मेरे लिए पैसा कभी बहुत जरूरी नहीं रहा. लेकिन रोल और प्रोजेक्ट अहम रहे. मुझे रियलिटी शो के ऑफर आते हैं लेकिन मैं इसके लिए इच्छुक नहीं हूं. इससे अच्छा मैं टीवी शोज करना पसंद करूंगा.