इमरान खान ने बिना देखे ही बुशरा मनेका को कर दिया था प्रपोज, शादी के बाद उठा चहरे से पर्दा

खबरें अभी तक। पाकिस्तान के मशहूर पूर्व क्रिकेटर और वहां से नेता बने इमरान खान ने कहा है कि उन्होंने शादी होने से पहले तक अपनी तीसरी पत्नी का चेहरा एक बार भी नहीं देखा था। एक इंटरव्यू के मुताबिक, पाकिस्तान के चुनाव में प्रधानमंत्री पद के लिए वोट मांग रहे इमरान खान ने कहा है कि उन्होंने बुशरा मनेका को बिना देखे ही प्रपोज कर दिया था। हालांकि, उन्होंने कहा कि वे बुशरा के बारे में एक पुरानी फोटो से अंदाजा ही लगा पाए थे। इस साल फरवरी में उन्होंने पाकपट्टन में एक सम्मानित पीर का दर्जा रखने वाली बुशरा से शादी की थी।

इमरान ने कहा कि बुशरा को नहीं देखने के पीछे ये वजह थी कि वह अपने पति को छोड़कर किसी मर्द से बिना पर्दा किए नहीं मिल सकती थी। 39 साल की बुशरा 5 बच्चों की मां है। 65 साल के इमरान से उनकी मुलाकात शादी से 3 साल पहले हुई थी। हालांकि, इमरान ने यह भी कहा कि जब पहली बार बुशरा ने पर्दा हटाया तो ‘वे निराश नहीं हुए।’

बुशरा और इमरान की शादी रविवार को लाहौर में एक सादे समारोह में हुई थी। शादी के कार्यक्रम में घनिष्ठ दोस्त, दुल्हन की मां और करीबी शामिल हुए थे। हालांकि इमरान खान की बहनें शादी में शामिल नहीं हुई थी।

इमरान खान की इच्छा शादी को लो-प्रोफाइल रखने की थी। बुशरा वाट्टू कबीले से संबंध रखती हैं। मनेका, वाट्टू का उप-कबीला है। इससे पहले मनेका की शादी खवर फरीद मनेका से हुई थी, जो इस्लामाबाद में वरिष्ठ कस्टम अधिकारी के तौर पर तैनात हैं।