अघोषित बिजली कटौती से लोग परेशान, विभाग के प्रति लोगों में भारी नाराजगी

खबरें अभी तक। जाहु बाजार में आए दिन लग रहे अघोषित बिजली के कटो में जाहु वासी परेशान हो गए है. व्यापारियों को पुरा दिन गर्मी में अपनी दुकानों में काम करना पड रहा है लोगों में बिजली विभाग के प्रति गहरा रोष पनप रहा है। आपको बता दे कि जाहु वासियो ने अपनी भुमि सरकार को दान इस उम्मीद से दी थी जाहु में बिलजी बोर्ड का सब स्टेशन होने पर लोगो को बिजली की समस्या से निजात मिलेगे लेकिन  जाहु में बना 132 केवी सब स्टेशन लोगो के केवल मात्र सफेद हाथी बनकर रह गया है ।

व्यापार मडल जाहु के प्रधान सुरत सिंह ने बताया कि आए दिन बिजली के अघोषित कट लग रहे है जिससे की दुकानदारो को अपना काम काज निपटाने में परेशनी हो रही है । उन्होने बिजली विभाग से मांग की है कि जल्द  से जल्द इस समसया से निजात दिलाई जाए ।

वही ग्राम पंचायत जाहू के प्रधान राजू ने  बताया कि जाहू में आए दिन बिजली के कट लग रहे है जिससेकी लोगो को काफी परेशानी का सामना करना पड रहा है। उन्होने  बताया कि जाहू बासियो द्वारा अपनी जमीन सराकर को 132  के बी सब स्टेशन बनाने के लिए दी थी सब स्टेशन भी बनकर तैयार हो गया है लेकिन इस का लाभ जाहू केवाशिदा को नही मिल पा रहा है । उन्होने बिजली विभाग से मांग की कि जाहू की बिजली व्यवस्था को ठीक किया जाए । ​