नया JIO फोन सिर्फ 501 रुपये में, जानिए क्या है मॉनसून हंगामा ऑफर

खबरें अभी तक। जियो का मॉनसून हंगामा ऑफर का आज दूसरा दिन है। ऑफर के तहत ग्राहक कोई भी पुराना फीचर फोन एक्सचेंज करके जियोफोन पा सकते हैं। जियो की वेबसाइट पर जा कर ग्राहक मॉनसून ऑफर के लिए रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं। इस ऑफर में नया जियो फोन महज 501 रुपये में पाया जा सकेगा।

क्या है मॉनसून हंगामा ऑफर?

41वीं एनुअल जनरल मीटिंग में रिलायंस ग्रुप के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने मॉनसून धमाका का ऑफर का ऐलान किया. इस ऑफर के तहत कोई भी ग्राहक अपना पुराना फीचर फोन बदल कर ब्रांड न्यू जियोफोन खरीद सकता है। इसकी कीमत 1500 रुपये रखी गई है। लेकिन ऑफर में महज 501 रुपये में पाया जा सकता है।

जिसे नजदीकी रिलायंस को रिटेल स्टोर से कस्टमर खरीद सकेंगे। ये ऑफर भारत की उन आबादी को ध्यान में रखकर शुरु किया गया है। जो अब भी फीचर फोन इस्तेमाल करते हैं और इसे अपग्रेड करना चाहते हैं। ऐसे यूजर्स के लिए मौका है कि वो जियो का 4G VoLTE फीचर फोन एक तिहाई कीमत में खरीद सकते हैं। खास बात ये है कि आप कोई भी फीचर फोन ऑफर के तहत एक्सचेंज करके फायदा पा सकते हैं। इस फोन को साल 2017 में उतारा गया था। जिसकी इफेक्टिव कीमत जीरो रखी गई लेकिन इसे खरीदने के लिए कस्टमर को अबतक 1500 रुपये देने पड़ते हैं जो 36 महीनों के बाल 100 फीसदी रिफंडेबल हैं।

फायरफॉक्स के KaiOS पर काम करने वाले इस फोन के यूजर को अब तक ये शिकायत थी कि वे इसपर व्हाट्सएप और फेसबुक, यूट्यूब जैसे एप इस्तेमाल नहीं तकर सकते। रिलायंस जियो ने अपने कस्टमर्स की ये शिकायत दूर की है और बताया है कि जियो फोन अब ये तीनो एप सपोर्ट करेगा। फेसबुक, व्हाट्सएप और यूट्यूब ने ये एप खासतौर पर जियोफोन के लिए डिजाइन किया है। 15 अगस्त से ये तीनों एप जियोफोन पर सपोर्ट करेंगे।