पति की हत्या में पत्नी प्रेमी संग गिरफ्तार, अवैध संबंध के चलते की गई हत्या

खबरें अभी तक। हरदोई में प्रेम-प्रसंग के चलते पत्नी ने ही अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या को अंजाम दे डाला और अब पुलिस की गिरफ्त में आने के बाद प्रेमी और उसके साथी के साथ जेल की सलाखों के पीछे पहुँच चुकी है !

विगत 7 जून को क़स्बा हरपालपुर में विमल कश्यप की चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी गयी थी हत्या की रिपोर्ट मृतक के भाई पंकज ने दर्ज कराते हुए हत्या का शक अपनी भाभी पर ही जाहिर किया था.

युवक की हत्या के सुराग जुटाने में थाना पुलिस के साथ स्वाट टीम व सर्विलांस टीम भी सक्रिय थी तभी पुलिस को अहम् सुराग मिले कि हत्या किसी और ने नहीं बल्कि मृतक विमल की पत्नी नमिता ने अपने प्रेमी कन्नौज निवासी कन्हैया व प्रेमी के साथी फरुखाबाद निवासी सनी यादव के साथ मिलकर की है और पुख्ता सुबूतों के आधार पर पुलिस ने इन तीनों हत्याभियुक्तो को धर-दबोचा.

पुलिस अधीक्षक विपिन मिश्रा ने बताया कि युवक नशे में अपनी पत्नी से अक्सर मारपीट करता था व पत्नी के अपने रिश्तेदार के साथ अवैध संबंध थे इस पर पत्नी नमिता नें अपने प्रेमी को पति की हत्या के लिए तैयार किया व प्रेमी तथा उसके साथी के साथ मिलकर पति विमल की हत्या गले व सीने पर चाकू से वार कर कर दी तीनों अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया गया है व उन्होंने अपना जुर्म भी इक़बाल कर लिया है साथ हत्या में प्रयुक्त चाक़ू भी बरामद कर लिया गया है, गिरफ्तार अभियुक्तों को जेल भेजा जा रहा है.