अपनी बीमारी से जूझ रहें इरफान का भावुक इंटरव्यू

खबरें अभी तक। बॉलीवुड स्टार इरफान खान इन दिनों लंदन में अपनी बीमारी का इलाज करा रहे हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में इरफान से पूछा गया कि वो कब मुंबई वापस आ रहे हैं। इस सवाल के जवा‍ब में इरफान ने कहा कि मुझे नहीं मालूम मैं कब लौटने वाला हूं। लेकिन इतना तय है कि जो भी चल रहा है मैं उसे जल्द खत्म नहीं करना चाहता हूं। सब पूरी तरह से ठीक होने पर ही वापस लौटना है।

बता दें हाल ही में इरफान खान ने एक भावुक और दार्शनिक नोट लिखकर फैंस से अपने बीमारी के दौरान लंदन बिताए जा रहे समय का अनुभव सांझा किया था।

इरफान ने बताया, “मैं जिस अस्पताल में भर्ती हूं, उसमें बालकनी भी है। बाहर का नजारा दिखता है। कोमा वार्ड ठीक मेरे पास ही है। सड़क की एक तरफ मेरा अस्पताल है और दूसरी तरफ लॉर्ड्स स्टेडियम है। यहां मेरे विवियन रिचर्ड्स का मुस्कुराता पोस्टर है। मेरे बचपन के ख्वाबों का मक्का। उसे देखने पर पहली नजर में मुझे कोई एहसास ही नहीं हुआ। मानो वह दुनिया कभी मेरी थी ही नहीं।”

इरफान ने लिखा, “मेरी बीमारी का पता चलने के बाद बहुत से लोग मेरे लिए दुआ कर रहे हैं। कई लोग जो मुझे जानते भी नहीं। सबकी दुआएं एक फोर्स बनकर मेरे स्पाइनल कॉर्ड के जरिए अंदर आते हुए सिर तक जा रही हैं। मैं जिंदगी को बहुत करीब से महसूस कर रहा हूं।”

बता दें इरफान ने ट्वीट कर लिखा था,  जिंदगी में अचानक कुछ ऐसा हो जाता है जो आपको आगे लेकर जाती है। मेरी जिंदगी के पिछले कुछ दिन ऐसे ही रहे हैं। मुझे न्यूरो इंडोक्राइन ट्यूमर नामक बीमारी हुई है। लेकिन मेरे आसपास मौजूद लोगों के प्यार और ताकत ने मुझमें उम्मीद जगाई है।

इरफान जल्द फिल्मों में वापसी करेंगे, हाल ही में उनकी अपकमिंग फिल्म “कारवां” का पोस्टर रिलीज किया गया है।