दीपिका को ब्रेस्ट सर्जरी की सलाह, इंडस्ट्री में कायम रहने के लिए

खबरें अभी तक। बॉलीवुड की मशहुर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण आज हाइएस्ट पेड एक्ट्रेसेज में गिनी जाती हैं, पर एक समय था जब हर कोई उन्हें सलाह देता था इंडस्ट्री में बने रहने के लिए. एक इंटरव्यू के दौरान दीपिका ने बताया की किसी ने उन्हें ब्रेस्ट सर्जरी करने की सलाह भी दी थी.

उन्होनें एक इंटरव्यू दौरान मैग्जीन को उन्होंने बताया की मुझे बहुत सारी सलाह दी जाती थी की स्तन सर्जरी कराने की, ब्यूटी कॉन्टेस्ट में हिस्सा लेने की. ताकी प्रोड्यूसर्स उन्हें नोटिस करें. हालांकि मैं ऐसी थी ही नहीं.

अपने डेब्यू के बारे में उन्होंने कहा- वो ड्रीम डेब्यू था. बेहतरीन कास्ट, अच्छा म्यूजिक… और सबसे बड़ी बात थी कि उसमें शाहरुख खान थे.

‘ओम शांति ओम’ में डेब्यू के बाद दीपिका का करियर चल निकला. कुछ फ्लॉप फिल्मों को छोड़ दें तो उनका अभी तक का करियर हिट ही माना जाएगा. पिछले साल उन्होंने हॉलीवुड में विन डीजल के साथ  ‘xXx: Return of Xander Cage’ से डेब्यू किया था.

सुत्रो की माने तो दीपिका ने संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ में लिए उन्होंने 12 करोड़ रुपये लिए थे. पर उन्होने इस पर कोई प्रतीक्रिया नहीं दी. उन्होंने बस इतना कहा था कि उन्हें अपने को-स्टार्स रणवीर सिंह और शाहिद कपूर से ज्यादा फीस मिली है.