सीएम के कार्यक्रम में पंहुचे लोगो से नहीं मिल पाए सीएम

खबरें अभी तक। प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहरलाल रतिया रोड स्थित शगुन मैरिज पैलिस में पंहुचे। इस दौरान सीएम ने वहां पंहुचे लोगो से जनसवाद करना था लेकिन भीड अधिक होने के कारण एकदम से जब सीएम ने प्रश्नों के कागजो को हाथ में लिया जिसके चलते कार्यक्रम में सीएम ने मंच से ही लोगो की आई शिकायतो को पढना शुरू कर दिया। इस दौरान सीएम से दो लोगो ने कहा कि उज्जवला योजना के तहत गैंस कनैक्शन नहीं तो सीएम ने कहा कि कल ही जाकर डीएफएससी या एसडीएम से मिले इस दौरान कुछ लोगो ने राशन वितरण प्रणाली में गड़बडी की बात भी कही। जिसमें सीएम ने सुधार करने के आदेश अधिकारियो को दिए है।

इस दौरान मुख्यमंत्री के पास भेजी शिकायत में शिकायतकर्ता ने सीएम विंडो की शिकायत में छेड़छाड करने की बात कही तो सीएम ने कहा कि इस पर वे स्वंय देखेंगे ताकि किसी के साथ गलत न हो, सीएम ने कहा कि इसमें शिकायकर्ता ने जो नंबर दिया है उस पर फोन कर जानकारी ली जाएगी। इस दौरान सीएम से एक पत्र में पूछा गया था कि ग्रुप डी की भर्ती निकालने की बात हर बात होती है कब निकाली जाएगी. जिस पर सीएम ने कहा कि उसकी तैयारी लगभग की जा चुकी है जल्द ही उसे निकाल दिया जाएगा।

एक शिकायत में सीएम के पास लिखा गया कि आरटीआई का गलत प्रयोग किया जा रहा है इसमें गलत करने वालो पर कार्रवाई होनी चाहिए तो सीएम ने कहा कि आरटीआई सूचना मांगने का अधिकार है. जिसका प्रयोग कोई भी कर सकता है लेकिन इसका जनता को सदुपयोग ही करना चाहिए। इस दौरान शिकायत में एक व्यक्ति ने लिखा ठेका प्रथा को बंद किया जाए सीएम ने कहा कि जितने ठेके  अलाट किए गए है. उनका कार्य पूरा होने के बाद इस पर कार्य किया जाएगा। सीएम से पत्र में पूछा कि एचसीएस की भर्ती कब निकाली जाएगी जिस पर सीएम ने कहा कि एचसीएस भर्ती में परिवर्तन करके शिघ्र प्रकाशित किया जाएगा।