दर्दनाक हादसा : ट्रेन की चपेट में आने से जवान की मौत

खबरें अभी तक। उत्तर प्रदेश के मऊ जनपद का पुलिस विभाग आज उस समय सकते में आ गया जब एक पुलिस जवान ट्रेन जवान ट्रेन की चपेट में आ गया और उसकी ट्रेन से कटकर दर्दनाक मौत हो गयी । सिपाही की ट्रेन से कटकर मौत की खबर पुलिस विभाग को लगते ही पुलिस विभाग के अधिकारी तत्काल घटना स्थल पर पहूँच कर मामले की जाँच में जुट गये ।

बता दें कि पूरे मामला जिले के कोपागंज थाना क्षेत्र के अदरी पुलिस चौकी पर तैनात पुलिस जवान प्रमोद पटेल आज इन्दरा रेलवे स्टेशन पर साबरमती ट्रेन की चपेट में से तत्काल घटना स्थल पर ही मौत गयी । सिपाही प्रमोद पटेल अपने निजि काम से अदरी पुलिस चौकी से निकल रेलवे स्टेशन की तरफ आ ही रहे थे कि ट्रेन की चेपट में आ गये और ट्रेन से कटकर उनकी मौत हो गयी । प्रमोद तीन भाई और एक बहन है । प्रमोद 2016 बैंच का 24 वर्षीय पुलिस जवान था । विभागीय अधिकारियो के मुताविक वह एक तेज तर्रार सिपाही था । प्रमोद वाराणसी जनपद के शिवपुर का निवासी था ।

सीओ घोसी अनिल कुमार सिहं ने बताया कि अदरी पुलिस चौकी पर तैनात एक सिपाही प्रमोद कुमार की ट्रेन से कटकर मौत हो गयी । शव का पंचायतानामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है । आगे की कार्यावी की जा रही है।