मकान को खाली कराने को लेकर दो पक्षों में जमकर चली गोलियां

ख़बरें अभी तक। यूपी के जौनपुर में जहां पर मकान को खाली कराने को लेकर दो पक्षों में जमकर ईंट-पत्थर और गोलियां चली है. बवाल इतना बढ़ गया कि सूचना पर पहुंची यूपी 100 पुलिस को भी भीड़ ने दौड़ा लिया. पुलिस वाले ने किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई. इस वारदात की जानकारी होते ही पुलिस महकमे में सनसनी फैल गई. मौके पर थाने की फोर्स तैनात कर दी गई है. ईंट पत्थर से चार लोग घायल हो गए है. पुलिस ने मौके से एक पक्ष के दो लोगों को हिरासत में लेकर जांच पड़ताल कर रही है. पत्थरबाजी और फायरिंग का पूरा मामला CCTV में कैद हो गया है.

जौनपुर नगर कोतवाली थाना क्षेत्र के हनुमानघाट मोहल्ले में गौराबादशाहपुर के निवासी मोती सेठ का मकान है. उस मकान को मोती सेठ ने कृष्णकुमार सेठ को किराए पर दिया था. मोती सेठ अपना मकान खाली कराने के लिए कई बार प्रयास किया लेकिन किरायेदार ने खाली नहीं किया. आज मोती सेठ ने करीब आधा दर्जन महिलाओं समेत डेढ़ दर्जन लोगों को मकान खाली कराने के लिए भेजा था मकान खाली कराने को लेकर दो पक्षो में मारपीट और ईंट पत्थर चलने लगा.

जिसके कारण व्यस्तम् गली में अफरातफरी का माहौल कायम हो गया. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर दो पक्षो को कोतवाली ले गई, उधर मौका देखकर मकान मालिक पक्ष के एक दर्जन से अधिक लोग असलहो से लैस होकर एक बार फिर मकान पर कब्जा कराना चाहा तो किराएदार पक्ष के लोगों ने पत्थराव शुरू कर दिया. असलहा धारियों ने धुआंधार हवाई फायरिंग शुरू कर दी. फायरिंग से जहां एक तरफ पूरे इलाके में दहशत का माहौल कायम हो गया.

वहीं दूसरी तरफ मोहल्ले के लोगों ने आक्रोशित होकर असलहाधारियों पर जमकर पत्थराव शुरू कर दिया. अपने आप को घिरता देख असलहाधारी भाग निकले. फायरिंग और पत्थराव की सूचना मिलते ही यूपी 100 टीम मौके पर पहुंची तो स्थानीय जनता ने उन पर भी हमला बोल दिया. किसी तरह पुलिस वाले अपनी जान बचाकर कोतवाली पहुंचकर आप बीती बताआ. इस वारदात की जानकारी होते ही मौके पर भारी पुलिस बल पहुंचकर मोर्चा सम्भाल लिया. इस वारदात में सुदीप साहू समेत चार लोग घायल हुए है. इस मामले में पुलिस दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.