दो दिवसीय दौरे पर धर्मनगरी चित्रकूट पहुंचे जिला प्रभारी

खबरें अभी तक। दो दिवसीय दौरे पर धर्मनगरी चित्रकूट पहुंचे जिला प्रभारी मंत्री डॉक्टर महेंद्र सिंह ने कलेक्ट्रेट में जिला विकास कार्य योजना की बैठक ली। जिसमें जिले के सारे अधिकारी व सांसद विधायक मौजूद रहे और जिले के विकास के लिए सर्वसम्मति से योजना बनाई गई। वही प्रभारी मंत्री ने पत्रकारों से बात करते हुए बताया कि वित्तीय वर्ष 2017 -18 में 155 करोड़ 51 लाख की जिला विकास योजना सर्वसम्मति से स्वीकृत की गई थी।

जिसमें 122 करोड़ 23 लाख की धनराशि जारी कर दी गयी है और इस वित्तीय वर्ष 2018-19 के लिए सर्व सम्मति से 164 करोड़ 26 लाख की जिला विकास योजना स्वीकृत किया गया है। प्रभारी मंत्री का कहना है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ चित्रकूट ही नहीं बल्कि बुंदेलखंड में पानी की समस्या को लेकर के चिंतित हैं और वह पानी की समस्या पर कार्य कर रहे हैं।

चित्रकूट में वर्कर और मऊ की पेयजल योजना जो कई सालों से लंबित पड़ी थी। उसको इस सरकार में चालू करा दिया गया है। इस योजना से बरगढ़ और मऊ के लोग लाभान्वित होंगे। पानी की समस्या को देखते हुए कुआं को सफाई करा कर उनके स्रोतों को पताल से जोड़ा जा रहा है और इस पर बहुत तेजी से कार्य किया जा रहा है।