पिस्तौल की नोक पर 1 लाख की लूट, मंडी बन्द का एेलान

खबरें अभी तक। कलायत अनाज मंडी में दुकानदार से पिस्तौल के बल पर तीन नकाबपोश एक लाख रुपए की नकदी लूट ले गए। करीब 9 बजे इस वारदात को जिंदल इलेक्ट्रॉनिक स्टोर पर अंजाम दिया गया। हरियाणा को पंजाब से जोड़ने वाले रेलवे रोड पर हुई वारदात से लोग हैरान है। लूट का शिकार बने राकेश जिंदल ने बताया वे घर लौटने की तैयारी कर रहे थे।इस दौरान स्कूटी पर सवार तीन नकाबपोश स्टोर के बाहर रुके। अचानक इनमें से दो युवक स्टोर के अंदर आए और पिस्तौल की नोक पर करीब एक लाख की नगदी के साथ-साथ हिसाब-किताब के दस्तावेज छीनकर फुर्र हो गए।

घटना की सूचना मिलते ही भारी संख्या में मंडी व्यापारी स्टोर पर जमा हो गए। साथ ही मामले की सूचना मिलते ही एसपी आस्था मोदी के निर्देश पर पुलिस टीम घटना स्थल पर पहुंची। संपूर्ण क्षेत्र की नाकाबन्दी की गई। लुटेरों का सुराग लगाने के लिए पुलिस दल सीसीटीवी खंगालने के साथ-साथ अन्य संसाधनों के माध्यम से तहकीकात में लगी है।

बताया जा रहा है कि लुटेरे घटना को अंजाम देकर कौलेखां मार्ग से होते हुए नरवाना की तरफ दौड़े। बीच रास्ते इनका एक साथी बाइक लिए खड़ा था।

मंडी बन्द का निर्णय

पिस्तौल की नोक पर 1 लाख लूट की घटना को लेकर व्यापारियों ने मंडी बन्द का एलान किया है। इसके तहत शुक्रवार को व्यापारी रोष प्रदर्शन करेंगे।

पड़ताल में लगी पुलिस

एसएचओ रामकिशन ने बताया कि पुलिस ने घटना को गंभीरता से लिया है।आरोपियों की धर पकड़ के लिए त्वरित कार्रवाई की गई है।आरोपी शीघ्र पुलिस की गिरफ्त में होंगे।