महंगाई के दौर में रिलायंस जियो का स्पेशल ‘हॉलिडे हंगामा ऑफर’

खबरें अभी तक। रिलायंस जियो  ने अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए शानदार ऑफर पेश किया है। जियो की तरफ से पेश किए गए ‘हॉलिडे हंगामा ऑफर’ में अब 399 रुपये वाला प्लान 299 रुपये में मिलेगा। इसमें आपको 100 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट ‘माय जियो एप’ पर मिलेगा। इसके लिए आपको ‘फोन पे’ (Phone Pay) के माध्यम से भुगतान करना होगा। रिलायंस जियो के इस ऑफर का फायदा आप 1 जून से 15 जून तक उठा सकते हैं।

आपको बता दें कि सितंबर 2016 में लॉन्चिंग के बाद ही कंपनी ने कई धमाकेदार ऑफर पेश कर टेलीकॉम इंडस्ट्री में कंप्टीशन को बढ़ा दिया है। अब इस ऑफर के आने के बाद बाजार में प्रतिस्पर्धा और बढ़ सकती है। रिलायंस जियो का 100 रुपये का इंस्टेंट कैशबैक ऑफर दो पार्ट में मिलेगा। पहला उन प्रीपेड यूजर्स को 50 रुपये का कैशबैक वाउचर मिलेगा, जो जियो एप के माध्यम से रिचार्ज करेंगे।

ऐसे मिलेगा डिस्काउंट

दूसरा जियो एप पर फोन पे (Phone Pay) के माध्यम से अगर आप पेमेंट करते हैं तो आपको 50 रुपये का कैशबैक मिलेगा। जियो के 399 रुपये के रिचार्ज में यूजर को 84 दिन तक रोजाना 1.5 GB डाटा मिलता है। यानी यूजर को 84 दिन के लिए कुल 126 GB डाटा कंपनी देती है। इसके अलावा इस प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ ही 100 एसएमएस प्रतिदिन की भी सुविधा है।

इसके अलावा जियो अपने मौजूदा यूजर्स को नया स्मार्टफोन लेने पर भी शानदार ऑफर दे रहा है। इस ऑफर का फायदा आपको सैमसंग गैलेक्सी के ( Galaxy J2 2018) और सैमसंग गैलेक्सी जे 7 डियो (Samsung Galaxy J7 Duo) खरीदने पर ही मिल पाएगा। आप इन दोनों में से आप कोई भी स्मार्टफोन लेते हैं तो जियो आपको 2750 रुपये का कैशबैक देगा, साथ ही 100 GB 4 G डाटा भभी मिलेगा।

कंपनी की तरफ से मिलने वाला यह कैशबैक आपके ‘MyJio account’ अकाउंट में क्रेडिट होगा। इसके लिए आपको 198 या 299 रुपये वाले टैरिफ प्लान का रिचार्ज कराना होगा। आपको बता दें कि सैमसंग ने गैलेक्सी जे2 2018 और गैलेक्सी जे7 डियो को भारतीय बाजार में अप्रैल में लॉन्च किया था। सैमसंग के इन दोनों ही स्मार्टफोन में सैमसंग मॉल पहले से इंस्टॉल है।