तीन महीने से हो रहा था नाबालिग से रेप, 3 माह की हुई गर्भवती

ख़बरें अभी तक। रामपुर में जैसे बारिश की बाढ़ आने से पहले मानो रेप की बाढ़ आ गई है रोजाना ही किसी न किसी नाबालिग लड़की या महिला का रेप होता है. ऐसा ही एक मामला कोतवाली शाहबाद का सामने आया है जहां एक युवती से तमंचे के बल पर उसका रेप किया और उसको गर्भवती बना दिया गया और अब युवती पर गर्भ गिराने का बना रहा है दबाव.

रामपुर के कोतवाली शाहबाद निवासी एक युवक ने अपने ही पड़ोस में रहने वाली एक नाबालिग बच्ची से तमंचे के बल पर ब्लात्कार किया. बच्ची के जब गर्भ ठहरने पर परिजनों को घटना की जानकारी हुई तो परिजनों ने तुरंत पुलिस को इसकी सूचना दी. जिसके बाद पुलिस ने तुरंत दो लोगों के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

बता दें कि शाहबाद क़स्बा निवासी राकेश क्षेत्र के बाहर रहकर मज़दूरी करता है उसका परिवार शाहबाद कस्बे में घर पर ही रहता है परिजनों का आरोप है कुछ माह पहले पड़ोस के रिंकू ने तमंचे के बल पर  उसकी नाबालिग बच्ची के साथ बलत्कार किया था और वहीं जब बच्ची को तकलीफ होने पर परिजनों ने बच्ची का अल्ट्रासाउंड कराया तो उसके 3 माह के गर्भवती होंने की जानकारी मिली. इस खबर से परिवार के पैरों तले जमीन निकल गई. वहीं पीड़ित परिजनों का आरोप है कि आरोपी रिंकू का रिश्तेदार बलजीत गर्भपात कराने का दबाव बना रहा है बरहाल पुलिस ने आरोपी रिंकू और बलजीत के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई कर रही है.

वहीं इस मामले में पीड़ित बच्ची के पिता राकेश ने बताया के वो कपड़े की फेरी करता है और बाहर रहता है. इन लोगों ने तमंचे के बल पर मेरी बच्ची के साथ गलत काम किया और कहते है कि अगर किसी को बताया तो तुझे गोली मार देंगे और कल दो बजे मुझे फ़ोन करके धमकी दी और 4 बजे मेरी बच्ची को मारा गया.