IPL:चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने जीवा के साथ मनाया जीत का जश्न

खबरें अभी तक। किंग्स इलेवन पंजाब को आईपीएल के 56वें मुकाबले में हराने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने जीत का जश्न अपनी बेटी जीवा के साथ मैदान पर मनाया। धोनी ने इस मैच का अंत भी छक्का लगाकर किया और पंजाब को 5 विकेट से हराकर प्लेऑफ से बाहर निकाला।

चेन्नई सुपर किंग्स के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से पोस्ट किए गए एक वीडियो में धोनी मैच के बाद मैदान पर जीवा के साथ खेलते नजर आ रहे हैं। वहीं जीवा चेन्नई सुपर किंग्स टीम की जीत की खुशी में मैदान पर नाच रही हैं। वीडियो में धोनी के साथ दीपक चाहर और पंजाब टीम के करुण नायर भी दिख रहे हैं। दरअसल जीवा मां साक्षी के साथ सीएसके का आखिरी लीग मैच देखने पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में आई थी।

इससे पहले टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी पंजाब की टीम 153 रनों पर ऑलआउट हो गई। फिर बल्लेबाजी करने आई चेन्नई ने 19.1 ओवरों में 159 रन बना दिए और इस मैच को 5 विकेट से जीत लिया। धोनी की पूरी टीम अब मुंबई के लिए रवाना हो चुकी हैं, जहां पर उन्हें सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 22 मई को आईपीएल 11 का पहला क्वालिफायर खेलना हैं। अंकतालिका में नंबर दो पर मौजूद चेन्नई को फाइनल में पहुंचने के दो मौके मिलेंगे।