गूगल पर पप्पू चोर और फेंकू जैसे नामों से मशहूर हैं ये बड़े नेता

खबरें अभी तक। आज आम आदमी के जीवन में गूगल ने अपनी एक अलग जगह बना रखी है। फिर बात खाना बनाने की हो, लोकेशन पता करना हो या कोई रिज़ल्ट देखना हो,हर छोटी से बड़ी जानकारी के लिए गूगल सर्च इंजन का प्रयोग किया जाता है तो एक ताजा रिपोर्ट के अनुसार कुछ ऐसे आंकड़े सामने आये है जिसे देखकर आप भी एक बार ये सर्च जरूर करना चाहेंगे। जी हां पिछले कुछ महीनों से जब गूगल पर भारत के पहले प्रधानमंत्री को लेकर सर्च किया जाता था तो जो पहली तस्वीर सामने आती है वह भारत के वर्तमान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आ रही थी। गूगल पर अलग-अलग नामों को अगर सर्च किया जाएगा तो नजारा देश के नेताओं से भरा हुआ मिलेगा। अगर अब गूगल पर ‘पप्पू’ लिखकर सर्च किया जा रहा है तो सर्च रिजल्ट में जो सबसे पहला नाम है वह कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी का आ रहा है।

रिजल्ट पेज को पूरा खोलने पर एक विकिपीडिया का पेज खुलता है जिसमें राहुल गांधी का नाम तो नहीं दिया गया है। लेकिन यह जरूर कहा गया है कि पप्पू एक पुरुष का नाम होता है।

वहीं दूसरी तरफ,  अगर आप फेंकू पीएम सर्च करतें है तो प्रधानमंत्री मोदी का नाम सबसे ऊपर आएगा। प्रधानमंत्री मोदी को लेकर और भी कई तरह के अलग-अलग नाम, जैसे कि लायर पीएम इन द वर्ल्ड, मोस्ट क्रिमिनल प्राइम मिनिस्टर जैसे सर्च करने पर सबसे ऊपर पीएम मोदी आ रहा हैं।

जबकि अगर चोर पीएम को गूगल पर लिखा जाए तो जो सबसे ऊपर नाम आएगा वो है पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह। गूगल पर मनमोहन सिंह चोर पीएम के नाम से सबसे ऊपर सर्ज हो रहे हैं।