प्रेम प्रसंग के चलते प्रेमिका का कत्ल

ख़बरे अभी तक।  फतेहाबाद के गांव गदली में प्रेम प्रसंग के चलते एक प्रेमी द्वारा अपनी प्रेमिका का कत्ल कर शव खुर्द बुर्द किए जाने का मामला सामने आया है. युवती का शव गांव गदली और चूली खुर्द के बीच सड़क के किनारे एक बेड शीट में बंधा हुआ मिला है. मृतका के सिर पर चोटों के निशान पाए गए हैं. साथ ही दुपट्टे से गला घोंटने की बात भी सामने आई है. पुलिस ने मृतका के गले से बंधा दुपट्टा भी बरामद किया है. वहीं सूचना पाकर एसपी दीपक सहारण, डीएसपी गुरदयाल सिंह, एसएचओ कपिल सिहाग व सीन ऑफ क्राइम की टीम मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल कर शव को नागरिक अस्पताल में भिजवाया गया.

पुलिस ने आरोपी प्रेमी के खिलाफ धारा 302, 201 व एससी-एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है. जानकारी के अनुसार राजस्थान सीमा से सटे भट्टूकलां के गांव गदली के चूली खुर्द रोड पर सड़क किनारे आज एक बेड शीट में बंधा हुआ युवती का शव मिला. जिस पर लोगों में हड़कंप मच गया. लोगों ने आदमपुर पुलिस को सूचना दी. आदमपुर पुलिस मौके पर पहुंची तो मामला फतेहाबाद जिले का मिलने पर फतेहाबाद पुलिस को सूचना दी गई. जिस पर एसपी, डीएसपी, सीन ऑफ क्राइम की टीम मौके पर पहुंची और छानबीन की और मृतका के परिजनों का पता कर उन्हें फोन पर घटना बारे सूचना दी गई.

 

बाद में मृतका का पिता राजस्थान निवासी बिरान (भादरा राजस्थान) निवासी रणजीत ने पुलिस को बयान दिए. डीएसपी गुरदयाल सिंह ने बताया कि मृतका के पिता ने बयान में कहा है कि उसकी बेटी आदमपुर के गांव चूली कलां निवासी पवन नामक युवक को जानती थी और फोन पर भी उससे संपर्क में थी. बयान के अनुसार और 30 अप्रैल को वह पवन के साथ घर से चली गई थी और उसके बाद वापस नहीं लौटी. मृतका के पिता ने आरोप लगाया है कि पवन ने ही उसकी बेटी का कत्ल किया है. डीएसपी ने बताया कि शव कुछ हद तक गली सड़ी हालत में है, जिससे अंदेशा लगाया जा रहा है कि उसकी मौत कुछ समय पहले हो चुकी है. गले में दुपट्टा बंधा हुआ है, जिससे पता चल रहा है कि गला दबाकर हत्या की गई है. मृतका के पिता की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।