रेलवे करा रहा है स्पर्धा, बुलेट ट्रेन मॉडल के साथ सेल्फी लो..अपलोड करो.. और इनाम पाओ.

खबरें अभी तक। रेलवे हर दिन कुछ न कुछ अनोखी स्कीम और सुविधाऐं  अपने यात्रियों को प्रदान कर रहा है लेकिन एस बार रेलने ने एक बेहद अनोखी स्पर्धा करवा रही है. बुलेट ट्रेन मॉडल के साथ सेल्फी लो.. फेसबुक पर अपलोड करो.. और इनाम पाओ. जी हां, रेलवे 15 अप्रैल से ये स्पर्धा शुरू करने जा रहा है, जो 17 अप्रैल तक चलेगी। सेल्फी राजधानी के भोपाल हाट में लगाई जा रही रेलवे की राष्ट्रीय प्रदर्शनी में रखे बुलेट ट्रेन के मॉडल के साथ ले लेनी होगी. इनाम उसी व्यक्ति को मिलेगा, जिसके द्वारा अपलोड की गई सेल्फी को फेसबुक पर सबसे ज्यादा लाइक मिलेंगे. रेलवे ने यह कदम बुलेट ट्रेन की ब्रांडिंग के लिए उठाया है. यह ट्रेन साल 2022 के आखिरी तक अहमदाबाद से मुंबई के बीच शुरू होगी.

दरअसल राजधानी भोपाल में 16 अप्रैल को रेलवे का राष्ट्रीय रेल सप्ताह समारोह होना है. समारोह के दौरान रेलवे राष्ट्रीय प्रदर्शनी लगा रहा है, जो समारोह की पूर्व संध्या पर 15 अप्रैल की शाम से आम लोगों के लिए शुरू होगी. इसमें 17 रेलवे जोन अपने-अपने क्षेत्र में किए गए व किए जाने वाले उत्कृष्ट कार्यों का मॉडल पेश करेंगे.

इसमें नेशनल हाई स्पीड रेल कॉर्पाेरेशन की तरफ से बुलेट ट्रेन का मॉडल भी शामिल किया जा रहा है. इस मॉडल के साथ कोई भी सेल्फी ले सकेगा. ली गई सेल्फी को खुद के फेसबुक अकाउंट पर अपलोड करना होगा. जिस सेल्फी को सबसे ज्यादा लाइक मिलेंगे, रेलवे उस सेल्फी को लेने वाले व्यक्ति को इनाम के लिए चुनेगा.