चेन्नई में नही होगा कोई भी आईपीएल मैच, ये है वो कारण

खबरें अभी तक।  IPL 2018 में चेन्नई सुपर किंग्स फैंस को बड़ा झटका लगा है. खबर सामने आई है कि चेन्नई सुपर किंग्स की टीम अपने होम ग्राउंड पर कोई भी मैच नहीं खेल पाएगी. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने कावेरी विवाद को लेकर विरोध प्रदर्शन के चलते चेन्‍नई में होने वाले आईपीएल मैचों को किसी दूसरे स्‍थान पर शिफ्ट करने का फैसला किया है. सूत्रों के अनुसार बाकी मैच केरल में करवाए जाएंगे.

दरअसल कावेरी विराद को लेकर प्रदर्शन कर रहे लोगों का कहना है कि जिस वक्त राज्य के किसान बहुत सी समस्याओं का सामना कर रहे हैं उस वक्त राज्य में आईपीएल का आयोजन नहीं किया जाना चाहिए. कावेरी जल विवाद को लेकर लोगों में गुस्सा है, इसलिए ऐसे समय पर इस खेल का आयोजन करना सही नहीं है.

10 अप्रैल को जब कोलकाता-चेन्नई के बीच मैच खेला गया था तो उस दाैरान भी किसी एक शख्स ने मैच का विरोध करते हुए खिलाड़ियों पर जूता फैंका था. प्रदर्शन के दौरान सीएसके के मशहूर खिलाड़ी और दक्षिण अफ्रीका की क्रिकेट टीम के कप्तान फाफ डु प्लेसिस के ऊपर जूता भी फेंका गया था. मैदान के बाहर भी लोगों ने अपना प्रदर्शन जारी रखा था आैर खूब नारेबाजी की थी.