कपिल को टक्कर देने को तैयार सुनील और शिल्पा

ख़बरें अभी तक : बिग बॉस विनर शिल्पा के साथ कौन शो नहीं करना चाहेगा. अब कपिल शर्मा के बाद सुनील ग्रोवर श‍िल्पा श‍िंदे के साथ शो की शुरुआत करने जा रहे हैं. और यही नहीं इस शो की प्रमोशन के लिए वीरेंदर सेहवाग और कपिल देव भी नज़र आये. हाल ही में टीवी की भाबी जी कॉमेडी के उस्ताद सुनील ग्रोवर के साथ शूटिंग करते नजर आईं.

फैन क्लब से ट्व‍िटर पर शेयर की गई इस तस्वीर में श‍िल्पा मरून कलर की साड़ी में दिखाई दे रहीं हैं. वहीं सुनील ग्रोवर हाथ में किताब लिए कोट-पैंट पहले टीचर के लुक में नजर आ रहे है. तस्वीरों में कप‍िल शर्मा शो में काम कर चुके सितारे सुनील के शो में नजर आ रहे हैं.


ये शो शिल्पा शिंदे का बिगबॉस के बाद पहला शो होगा। आईपीएल के दौरान आने वाले सुनील ग्रोवर के शो का नाम दन दना दन बताया जा रहा है. इस शो को जियो एप पर टेलीकास्ट किया जाएगा. शो की टाइमिंग हर हफ्ते शुक्रवार शनिवार रखी जाएगी. इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक ऐसा पहली बार होगा कि कोई कॉमेडी शो डिजिटल टेलीकास्ट होगा. सुनील ग्रोवर ने चेन्नई सुपरकिंग्स के साथ शूटिंग कर ली है.

टीवी के डॉक्टर मशहूर गुलाटी का शो क्रिकेट के पंच और कॉमेडी लाएगा . आईपीएल मैच के दौरान ये होने वाली मैच की इनिंग पर चर्चा की जाएगी. इसके पहले ऐसा शो नहीं आया है, वहीं क्र‍िकेट का लोगों में फीवर होने से इस शो की सक्सेस का पूरी टीम को भरोसा है.

सुनील के शो को कपिल की एक्स गर्लफ्रेंड प्रीति सिमोस अपनी बहन नीति सिमोस के साथ मिलकर बना रहीं हैं. पिछले दिनों कप‍िल के नए शो पर पुराने साथी अली असगर ने बधाई दी थी, जिसके बाद कप‍िल ने पुरानी टीम को याद करते हुए भावुक ट्वीट किया था.