आखिर क्यों आया सिंगर पलक मुचल को गुस्सा

खबरें अभी तक। ‘प्रेम रतन धन पायो’, ‘जुम्मे की रात’ व कई अन्य मशहूर गीत गा चुकीं गायिका पलक मुच्छाल ने मंगलवार रात आगरा में ताज महोत्सव में अपनी प्रस्तुति बीच में ही रोक दी. आगरा में ताज महोत्सव के दौरान पलक मुच्छाल और उनके भाई पलाश मुच्छाल नाराज हो गए थे. आयोजकों द्वारा कथित रूप से पलक की मां से दुर्व्यवहार करने के बाद पलक ने अपनी प्रस्तुति रोक दी.

मुच्छाल ने कहा- हम इसे सहन नहीं कर सकते-
प्रस्तुति के वीडियो में उन्हें यह कहते हुए सुना जा सकता है, “अभी माफी मांगो. हम इसे सहन नहीं कर सकते. तुम्हारी ऐसा करने की हिम्मत कैसे हुई?” वीडियो में पाश्र्व में श्रोताओं का शोर सुनाई दे रहा था. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार गायिका पलक मुच्छाल मंच पर प्रस्तुति दे रही थीं. यहां आयोजन समिति के सांस्कृतिक संयोजक और गजल गायक सुधीर नारायण और पर्यटन विभाग के अधिकारी मंच के एक ओर बैठे थे.

रिपोर्ट्स के अनुसार पलक की प्रस्तुति के दौरान एक गीत खत्म हुआ तो सुधीर नारायण ने उनके पास जाकर होली का एक गीत गाने की फरमाइश की. आरोप है कि उनकी इस फरमाइश को सुनकर मंच पर मौजूद पलक की मां भड़क गईं. इसके बाद सुधीर नारायण और उनके बीच कहासुनी होने लगी. पलक की मां ने सुधीर से कहा कि वह किस हैसियत से मंच पर मौजूद हैं. चलिए हटिए यहां से. इस पर सुधीर ने कहा कि वह नहीं हटेंगे. आरोप है कि इस बात पर पलक के भाई पलाश मुच्छाल सुधीर की तरफ लपके, जिसके बाद दोनों में मंच पर ही हाथापाई शुरू हो गई. बाद में कार्यक्रम रद्द करना पड़ा.