सबसे सस्ती सुपरफास्ट इलेक्ट्रिक बाइक की बुकिंग शुरू, एक बार फुल चार्ज करने पर चलेगी 150km

अहमदाबाद आधारित टेक स्टार्ट-अप कंपनी मेन्जा मोटर्स ने अपनी पहली इलेक्ट्रिक बाइक की बुकिंग लेना शुरू कर दी है। मेन्जा लुकैट को पेटीएम मॉल से बुक करा सकते हैं। मेन्जा लुकैट के टॉप-एंड वर्जन की बुकिंग राषि 10,000 रुपये से सिर्फ 28 फरवरी तक ही करा सकते हैं। इस बाइक की कीमत 2,79,999 रुपये रखी गई है। इसके अलावा मेन्जा मोटर्स यह भी विकल्प दे रही है कि 1,79,999 रुपये एक्सशोरूम कीमत पर बाइक खरीदें और 4,000 रुपये प्रतिमाह के हिसाब से बाइक की बैटरी किारए पर ले लें। कंपनी बाइक की डिलिवरी 2018 के आखिरी तिमाही में शुरू कर देगी।

मेन्जा मोटर्स का कहना है कि बेंगलुरू, पुणे, लखनऊ, गोआ, मुंबई, दिल्ली, अहमदाबाद, हैदराबाद, भोपाल, अमृतसर, चंडीगढ़, नैनीताल और नागपुर जैसे शहरों के ग्राहक इस बाइक को पेटीएम मॉल पर बुक करा सकते हैं।

 मेन्जा मोटर्स के फाउंडर और सीईओ राहुल गुन्साल्वेस ने कहा, “हमने ऑटो एक्सपो 2018 में अपनी इलेक्ट्रिक बाइक को शोकेस किया और सभी ने काफी अच्छी प्रतिक्रिया दी। पेटीएम मॉल और हमारे एसोसिएशन से ग्राहक इस बाइक की बुकिंग करा सकते हैं, क्योंकि दोनों के लिए ही अपने ग्राहकों की संतुष्टि सबसे पहले है। यह ई-कॉमर्स एप काफी ज्यादा विश्वस्नीय है और इसके जरिए हम छोटे शहरों में भी आसानी से बाइक बेच सकते हैं।”