100 रूपये के विवाद में गंवानी पड़ी जान, 7 लोगों ने खाैफनाक वारादात को ऐसे दिया अंजाम !

ख़बरें अभी तक || देश में अपराध बेलगाम हो चुका है। लोगों में अब ना तो पुलिस का खौफ है और ना ही पकड़े जाने का । ऐसा ही एक सनसनीखेज मामला दिल्ली के सदर बाजार से सामने आया है। जहां महज 100 रूपये के लिए युवक हो चाकू से गोदर मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने मामले में संज्ञान लेते हुए कार्रवाई की और हत्या में शामिल सभी 7 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जिनमें से 4 आरोपी नाबालिग है। पुलिस  सभी आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर पूछताछ कर रही है।  

दअरसल मामला यह है कि आरोपी पड़ोसी ने मृतक के परिवार से 500 रुपये का छुट्टा मांगा था। आरोपी परिवार का दावा है कि मृतक के परिवार ने सिर्फ 400 रुपये वापस दिए। जबकि पीड़ित परिवार का कहना है कि उन्होंने पूरे पैसे लौटाए थे। उस वक्त यह विवाद थमा नहीं और अगले दिन 23 साल के युवक को आरोपी और उसके साथियों ने पीटा और जांघ पर चाकू मार दिया। चाकू लगने के बाद उसकी मौत हो गई।

चाकू लगने के बाद युवक को अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। घटना को लेकर सदर बाजार पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने इस मामले में हत्या के आरोपी, उसकी पत्नी, एक अन्य महिला और 4 बच्चों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुछताछ के दौरान आरोपियों ने अपना गुनाह स्वीकार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया है जबकि नाबालिग बच्चों को बाल सुधार गृह भेजा गया है।