तेज रफ्तार ने छीन ली ज़िंदगियां,3 लोगों की मौत,कई लोग गंभीर रूप से घायल

ख़बरें अभी तक: जल्दबादी और तेज रफ्तार अक्सर मौत को बुलावा देती है… लोगों से उनकी प्यारी जिंदगी छीन लेती है… झज्जर में भी कुछ ऐसा ही हुआ… जहां दो जगहों पर अलग अलग सड़क हादसों में तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई.. और कई लोग घायल हो गए… इन दोनों हादसों के पीछे का कारण भी तेज रफ्तार ही था…. झज्जर के याकूबपुर गांव के पास भीषण सड़क हादसे में दो लोगों ने अपनी जान गंवाई… वहीं यहां हुए हादसे में 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए…. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया…

आई-20 कार की टक्कर

बताया जा रहा है कि याकूबपुर गांव के पास एक आईसर कैंटर और आई-20 कार की टक्कर हो गई थी….. इस हादसे में घायल लोगों को बचाने के लिए कुछ लोग इकट्ठा हुए थे.. और घायलों को बाहर निकाल रहे थे.. लेकिन तभी रॉन्ग साइड से तेज रफ्तार में आ रहे एक ट्रक ने सभी लोगों को टक्कर मार दी… जिससे दो लोगों की मौत हो गई..वहीं दूसरा हादसा झज्जर के सिलानी गांव के पास हुआ… यहां तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से स्कूटी सवालर एक युवती की मौके पर ही मौत हो गई….

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची

घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया… बताया जा रहा है कि मृतका महाराष्ट्र की रहने वाली थी और अभी झज्जर में ही रह रही थी… फिलहाल पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है….