दुल्हन करती रही बारात का इंतजार,फोन किया तो बताई ये वजह…

ख़बरें अभी तक: उत्तराखंड के हल्द्वानी में एक दुल्हन बारात का इंतजार करते ही रह गई. लेकिन दहेज के लालची बरात लेकर नहीं आए। बनभूलपुरा थाना क्षेत्र अंतर्गत बरेली रोड उजाला नगर निवासी एक युवक ने पुलिस में तहरीर देते हुए कहा है कि 1 मार्च को उसकी बहन की बारात आनी थी जब उन्होंने दूल्हे के पिता को फोन किया तो उन्होंने बताया कि वह बरात की तारीख भूल गए हैं।

अब बारात 10 मार्च को दहेज में स्विफ्ट डिजायर कार देनी होगी, तभी वह बारात लेकर आयेंगे बरेली रोड निवासी एक युवक ने पुलिस के पास पहुंचा। उसने बताया कि बिचैलिया इस्लाम के माध्यम से समीर पुत्र नसीर अहमद निवासी देवराड़ा थराली,जिला चमोली के साथ हल्द्वानी में रिश्ते की बात माह अगस्त 2022 को हुई थी, 22 अगस्त 2022 को बनभूलपुरा में सगाई हुई। सगाई में उन्होंने 65,000 रूपये का खर्चा किया। इस दौरान तय हुआ कि बरात 1 मार्च को आयेंगी। जिसमें दोनों पक्षों की सहमति

सज धज कर दुल्हन करती रही इंतजार, इस वजह से दूल्हा लेकर नहीं पहुंचा बारात

युवक ने बहन की शादी के लिए एक लाख रुपये में बैंकेट हॉल बुक किया. बारात के खाने-पीने की व्यवस्था व सभी इंतजाम किए. युवक ने पुलिस को बताया कि उसने बहन को तोहफे में देने के लिए गृहस्थी का सभी सामान भी खरीद लिया था. हालांकि उनकी ओर से स्विफ्ट डिजायर कार की मांग की गई लेकिन युवक ने आर्थिक स्थिति का हवाला देते हुए गाड़ी देने में असमर्थता जाहिर की. जिसके कुछ दिनों बाद उन्होंने शादी से इनकार कर दिया. दोनों परिवारों के बीच बातचीत होती रही.

शादी का दिन नजदीक आया और 1 मार्च को दुल्हन पक्ष ने सभी तैयारियां पूरी कर ली. वे लोग बारात का इंतजार कर रहे थे. काफी देर हो जाने के बाद जब दुल्हन के भाई ने नसीर अहमद को फोन किया, तो उन्होंने कहा कि वह बारात की तारीख भूल गए थे. अब वह 10 मार्च को बारात लेकर आएंगे लेकिन इससे पहले उन्हें स्विफ्ट डिजायर कार देनी होगी.

दुल्हन के भाई में पुलिस से कार्यवाही की मांग की है पूरे मामले को पुलिस मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।