मनीष सिसोदिया की CBI गिरफ्तारी के बाद फिर गरमाई दिल्ली की राजनीति

ख़बरें अभी तक: दिल्ली की सत्ता पर काबिज आम आदमी पार्टी के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को सीबीआई ने गिरफ्तार कर लिया है.जिसको लेकर वाद-विवाद का सिलसिला बढ़ गया है.वहीं, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सिसोदिया को बेकसूर बताया है.केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा कि, मनीष बेक़सूर हैं. उनकी गिरफ़्तारी गंदी राजनीति है.मनीष की गिरफ़्तारी से लोगों में बहुत रोष है. लोग सब देख रहे हैं. लोगों को सब समझ आ रहा है. लोग इसका जवाब देंगे. इस से हमारे हौसले और बढ़ेंगे. हमारा संघर्ष और मजबूत होगा.

Delhi AAP Deputy CM Manish Sisodia CBI arrested Arvind Kejriwal government  trouble - मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी से AAP की ताकत पर बड़ी चोट, टेंशन में  सीएम अरविंद केजरीवाल!
google images(सीएम केजरीवाल)

सीएम केजरीवाल ने डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के कामों को भी गिना डाला.उन्होंने कहा कि मनीष सिसोदिया ईमानदार, देशभक्त और साहसी व्यक्ति हैं, जो 24 घंटे देश की सेवा में लगे रहते हैं, पूरा देश देख रहा है कि किस तरह से उन्होंने गरीबों के बच्चों को अच्छी शिक्षा देना शुरू किया था.

Punjab CM Bhagwant Mann Going To Take Historic Decision Said Will Announce  Soon Today | 'आज ऐसा फैसला लूंगा, जो कभी नहीं लिया गया', मुख्यमंत्री बनते  ही भगवंत मान का एलान
google images(पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान)

वहीं पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान का कहना है कि, सिसोदिया को फर्जी मामले में गिरफ्तार किया गया है. लाखों छात्रों का अपमान किया गया है.बीजेपी चाहती है कि लोग अनपढ़ रहें.

Punjab Finance Minister Harpal Singh Cheema Sought Anticipatory Bail In A  Case Registered Against Him Two Years Ag | Punjab News: पंजाब सरकार के  वित्त मंत्री हरपाल सिंह चीमा के खिलाफ साल
google images(पंजाब के कैबिनेट मंत्री हरपाल सिंह चीमा)

डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी को लेकर पंजाब के कैबिनेट मंत्री हरपाल सिंह चीमा का भी बड़ा बयान सामने आया है.मनीष सिसोदिया को लेकर बोले हरपाल सिंह चीमा ने कहा कि, AAP से बीजेपी घबराती है.मनीष सिसोदिया ने जनता के लिए काम किया है.

how sambit patra can be bjp spokesperson he is itdc chairman aap leader  wrote letter to union minister - संबित पात्रा पर सरकारी कार्यालय के गलत  इस्तेमाल का आरोप, AAP ने घेरा;
google images(BJP राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा)

वहीं, बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने आम आदमी पार्टी पर निशाना साधा.उन्होंने कहा कि, आम आदमी पार्टी जश्न-ए-भ्रष्टाचार कर रही, ये भारत का संविधान नहीं है और सिसोदिया दुनिया के एकमात्र शिक्षा मंत्री हैं, जो शराब घोटाले में शामिल होंगे और यह पूरा प्रकरण आंख खोलने वाला और चौंकाने वाला है. उन्होंने कहा कि मनी लॉन्ड्रिंग केस में प्रवर्तन निदेशालय (ED) द्वारा गिरफ्तार किए गए दिल्ली के मंत्री सत्येंद्र जैन की जमानत खारिज कर दी गई है, क्योंकि उनके निर्दोष होने के आप के दावे के बावजूद उनके खिलाफ मामले में दम है उन्होंने कहा, ‘‘इसी तरह, भाजपा का मानना है कि सिसोदिया के खिलाफ भी मामले में दम है.”