रील बनाने के लिए लड़की ने ट्रेन की खिड़की से बाहर निकाला सिर,आगे जो हुआ…

ख़बरें अभी तक: मेट्रो हो या ट्रेन, लोग हर जगह रील बनाते है। इस क्रम में वो सुरक्षा को भी ताक पर रख देते है. आए दिन इस तरह के मामले देखे जा रहे हैं. हालांकि, रेलवे की ओर से चेतावनी भी दी जाती है. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़की ट्रेन की खिड़की अपना सिर निकालकर रील बना रही है. तभी वीडियो में देखा जा सकता है कि दूसरी तरफ से ट्रेन आ रही है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है.

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़की रील के चक्कर में अपनी जान गंवा बैठती, मगर जल्दी में ही उसने अपना सिर हटा लिया. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर ट्विटर अकाउंट @OTerrifying से शेयर किया गया है. इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूज़र्स भड़क रहे हैं.

इस वीडियो को 1 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं जबकि कई लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है. एक ने कहा कि महिला मौत के बेहद नजदीक थी. वहीं एक ने कहा कि ये बेहद नजदीकी मामला था. इस वीडियो को देखने के बाद एक यूज़र ने लड़की को डांटते हुए लिखा है- ये बहुत ही गलत आदत है. लोग रील के चक्कर में अपनी जान गंवा देते हैं.

लोग अपनी जान की परवाह किए बिना लोगों से प्रशंसा पाना चहते है । जो कि गलत है लोगों को इस जीवन के महत्व को समझना चहिए.