मलाइका अरोड़ा ने फिर दिखाई ‘हुस्न का जलवा’, कयामत हुस्न पर टिकीं सबकी निगाहें…

ख़बरें अभी तक: अगर उम्र को मुट्ठी में कैद करने का हुनर सीखना है तो फिर मलाइका अरोड़ा इसके लिए बेस्ट टीचर हैं. क्या इन्हें देखकर कोई बता सकता है कि मल्ला कितने साल की होंगी. शायद नहीं… क्योंकि मल्ला पर उम्र का कोई पहरा नहीं है.

मलाइका की खूबसूरती है कि दिन ब दिन खिलती जा रही है और इसी सुंदरता के जाल में हर कोई फंसा है. एक बार फिर मलाइका शुक्रवार को स्पॉट हुईं तो मानो कयामत ही आ गई. पूरे स्टाइल में नजर आईं मलाइका ने दिल ही जीत लिया.

व्हाइट कलर की बैकलेस ड्रेस में मल्ला ने कभी पलटकर लोगों के होश उड़ा दिए तो कभी जुल्फें झटककर. यूं तो मलाइका की ये ड्रेस काफी बोल्ड थी लेकिन जिस अंदाज में हसीना ने इसे कैरी किया था उससे मलाइका का लुक और भी खिल उठा.

वहीं फैंस ने भी जमकर इस हसीना पर प्यार लुटाया और उनके हुस्न की खूब तारीफ की. एक यूजर ने लिखा कि ‘मलाइका दिन ब दिन और भी खूबसूरत होती जा ही हैं.’ वहीं दूसरे यूजर ने कमेंट किया- क्या चाल ढाल है..ये लाजवाब है या बेमिसाल.

वैसे आपको बता दें कि मलाइका 20 साल के बेटे अहान की मां हैं लेकिन जिस तरह से उन्होंने खुद को मेंटेन किया है वो काबिले तारीफ हैं. यही वजह है कि टॉप एक्ट्रेसेस से ज्यादा मलाइका सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. उनके घर के सामने हमेशा पैपराजी डेरा जमाए रहते हैं.

इतना ही नहीं मल्ला जिम के लिए निकलें या फिर मॉर्निंग वॉक पर. फोटोग्राफर्स के लिए हसीना को कैमरों में कैद करना लाजिमी हो जाता है. मलाइका बी टाउन की सबसे चर्चित सेलेब्रिटी में से एक हैं. जिन्हें इंडस्ट्री में 2 दशक से ज्यादा का वक्त हो चुका है.