गांजा फूंकने वालों के लिए बंपर नौकरी, 88 लाख रुपए है सालाना पैकेज

ख़बरें अभी तक: आपको ये जानकर हैरानी होगी की गांजा पीने वालों के लिए जर्मनी की एक कंपनी ने जॉब निकली है जो 88 लाख रुपये का सालाना पैकेज भी देगी

 दरअसल यह कंपनी गांजा बेचती है इसलिए उसे ऐसे प्रोफेशनल स्मोकर्स चाहिए जो गांजा पीकर या सूंघ कर उसकी क्वालिटी की जानकारी बता सकें. कंपनी ने इसके लिए एक विज्ञापन निकाला है. इसके लिए आवेदन करने वालों की भीड़ इकट्ठा हो गई है. लेकिन कंपनी ने भी कुछ शर्त राखी है आइए जाने।

A company took out a job for smoking marijuana, you will get a salary of Rs  88 lakh, there is a line for the job | गांजा फूंकने के लिए एक कंपनी
google images

Cannamedical कंपनी को गंजेड़ी की तलाश

द सन की एक रिपोर्ट के अनुसार Cannamedical नाम की एक कंपनी गांजा और नशीले पदार्थ बेचती है. इस कंपनी में “कैनबिस सोम्मेलियर” पद रिक्त है. कंपनी को ऐसे मुलाजिम की आवश्यकता है जो पेशेवर तरीके से गंजेड़ी हो और उसके प्रोडक्ट्स की गुणवत्ता के बारे में जानकारी बता सकें.

अपना प्रोडक्ट को बेहतर कर रही कंपनी

Cannamedical कंपनी दवा के तौर पर कैनबिस बेचती है. वह अपने प्रोडक्ट को बेहतर करने के लिए लगातार प्रयास कर रही है. इसके लिए वह अधिक पैसा भी खर्च करने के लिए तैयार है. इसी वजह से कंपनी “प्रोफेशनल वीड एक्सपर्ट” की तलाश कर रही है.

germany company offering job to weed experts salary 88 lakh rupees smzs
google images

कैंडिडेट के पास हो गांजा पीने का लाइसेंस

कंपनी के CEO डेविड हेन्न के अनुसार वह ऐसे शख्स की तलाश कर रहे हैं जो मैसेडोनिया, ऑस्ट्रेलिया, कनाडा, डेनमार्क और पुर्तगाल के सोर्सिंग देशों में उत्पादकों की गुणवत्ता बता सके. यह जरूरी है कि जो कैंडिडेट इस पोस्ट के लिए अप्लाई कर रहा है वह “कैनबिस पेशेंट” हो. गांजा पीने के लिए शख्स के पास कानूनी तौर से लाइसेंस भी होना चाहिए. इस जॉब के लिए कई लोगों ने अप्लाई किया है।

Cannabis: गांजा फूंकने के बाद कितनी देर तक नशे में रह सकता है, 2 या 3 घंटे  या इससे भी ज्यादा जानिए वैज्ञानिक शोध
google images

गांजा पीने की है इजाजत

ध्यान रहे कि जर्मनी में गांजा पीने की कानूनी इजाजत है. लेकिन इसका उपयोग केवल इलाज के लिए किया जा सकता है. 30 ग्राम तक गांजा रखना अपराध की श्रेणी में नहीं आता है. लेकिन इससे अधिक मात्रा पकड़े जाने पर कार्रवाई हो सकता है.