Twitter का CEO बना कुत्ता ! Elon Musk ने कहा-पहले आदमी से बहुत बेहतर है

ख़बरें अभी तक: CEO एक Company या Organization का मुख्य अधिकारी होता है, लेकिन क्या आपने कभी किसी कंपनी में कोई ऐसा CEO देखा है जो इंसान न हो एक कुत्ता हो, अगर आप ने नहीं देख तो आप हमरी ये स्टोरी देखीए. दुनिया कि जाने मानी Company ने एक कुत्ता को CEO बना दिया है आपको जानकर हैरान होगी कि एलन मस्क ने एक कुत्ते को ट्विटर का CEO बना दिया है. यह कुत्ता मस्क का पालतू कुत्ता है, जिसका नाम है फ्लोकी (Floki). यह एक शीबा इनु नस्ल का कुत्ता है. इससे पहले पराग अग्रवाल ट्विटर के CEO थे, लेकिन मस्क ने पिछले दिनों ट्विटर को 44 बिलियन डॉलर में खरीद था। ट्विटर के मालिक बनने के बाद CEO पराग अग्रवाल को बाहर का रास्ता दिखा दिया था. पराग अग्रवाल को निकालने के बाद अब आखिरकार एलन मस्क को ट्विटर के लिए नया CEO मिल चुका दिया है.

पहले से बताया बेहतर
मस्क ने सीईओ की कुर्सी पर बैठे अपने शीबा इनू डॉग फ्लॉकी की तस्वीर शेयर की. तस्वीर में फ्लोकी ट्विटर ब्रांडेड ब्लैक टी-शर्ट पहने नजर आ रहा है जिस पर सीईओ लिखा हुआ है. उसके पास टेबल पर उसके सामने कुछ दस्तावेज पड़े हैं, जिसमें उसके पंजे के निशान हैं. फ़्लोकी के सामने एक छोटा सा लैपटॉप है जिसमें ट्विटर का लोगो लगा हुआ है, ताकि अगर वह एक जरूरी ईमेल शूट करना चाहता है तो उससे कर सके. तस्वीर शेयर करते हुए मस्क ने लिखा, “ट्विटर के नए सीईओ अद्भुत हैं.” एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कहा कि ट्विटर के नए सीईओ “अन्य” व्यक्ति की तुलना में बहुत बेहतर है. वह ट्विटर के पूर्व सीईओ पराग अग्रवाल का जिक्र कर रहे हैं.

शेयर की पुरानी चैट
मस्क ने अग्रवाल के साथ कुछ चैट भी की थीं और जब अधिग्रहण की प्रक्रिया शुरू भी नहीं हुई थी तब भी स्पष्ट रूप से दोनों के बीच कोई दोस्ती नहीं थी. अग्रवाल को लिखे अपने एक टेक्स्ट में मस्क ने ट्विटर बोर्ड में शामिल होने को “समय की बर्बादी” कहा था. अग्रवाल को भेजे मैसेज में मस्क ने कहा, “इस सप्ताह आपने क्या किया… मैं बोर्ड में शामिल नहीं हो रहा हूं. यह समय की बर्बादी है. मैं ट्विटर को निजी रखने की पेशकश करूंगा.”

जब से एलन मस्क ने ट्विटर को खरीदा है तब से एलन मस्क खबरो में बन हुए है आए दिनो कुछ न कुछ खबरे आती रहती है.