Relationship Tips: पार्टनर का Interest हो रहा है कम तो अपनाएं ये नुस्खे…

ख़बरें अभी तक: जब आप किसी के साथ नए रिश्ते में आए होंगे तो शायद आपको इस बारे में ज्यादा नहीं सोचना पड़ा होगा कि आप कैसे रिश्ते में उत्साह और रोचकता लाएं, लेकिन जैसे-जैसे समय बीतता है तो रिश्तों में नीरसता आने लगती है. इसके कई कारण हो सकते हैं, इसलिए आपको कुछ ऐसे काम बीच-बीच में करने पड़ेंगे, जिससे वही पुराना एहसास या फिर लगाव दोबारा महसूस हो सके. तो चलिए जानते हैं रिश्‍ते में खोई हुई ‘चिंगारी’ को वापस लाने के टिप्स…

नई चीजें करने की कोशिश करें

महिलाओं को रेस्टोरेंट पर जाना काफी अच्छा लगता है. अगर आपको ऐसा प्रतीत होता है कि आपके रिश्ते में बोरियत आ रही है तो आप सप्ताह में एक बार अपने साथी के साथ किसी अच्चे रेस्टोरेंट या रेस्तरां में जा सकते हैं. इससे दोनों को एक दूसरे को समझने का भी टाइम मिलेगा और मूड भी फ्रेश होगा.

दोनों लोग एक साथ काम करें

अगर आप अपने पुराने रिश्ते में एक बार फिर से उत्साह लाना चाहते हैं तो आप इसके लिए कुछ ऐसे तरीके तलाश सकते हैं, जिसमें आप और आपका पार्टनर एक साथ मिलकर काम करें. जैसे- किचन में कुछ बनाते समय एक-दूसरे की मदद करना, शॉपिंग के लिए साथ में जाना, फोटोग्राफी साथ में करना आदि. इस तरह के काम दोनों को एक दूसरे के साथ होने का एहसास दिलाएंगे.

हर दिन करें डेट

रिलेशनशिप एक्सपर्ट का कहना है कि यदि आप पार्टनर को हर दिन रात को डेट करते हैं तो यह आपके संबंधों में मधुरता और लगाव बनाए रखेगा. किसी भी लव रिलेशन के लिए यह बहुत जरूरी है.

घर के बाहर जाने का प्लान करें

कई बार हमारी एक ही तरह की दिनचर्चा भी रिश्तों की मिठास को खत्म कर देती है. ऐसे में आप अपने पार्टनर को अचानक ऑफिस से जल्दी आकर बाहर जानें का सरप्राइज दे सकते हैं. इसके साथ ही आप शॉपिंग की योजना बनाकर अपने पॉर्टनर को खुश कर सकते हैं.