राखी सावंत ने किया बड़ा खुलासा, बोली- ‘आदिल ने मेरे प्राइवेट वीडियो बनाए और…’

ख़बरें अभी तक: इन दिनों राखी सावंत के ऊपर दुखों का पहाड़ टूटता नजर आ रहा है. एक तरफ मां के निधन का दुख खत्म भी नहीं हुआ था कि पति के धोखे ने राखी सावंत को चूर चूर कर दिया. हर तरफ राखी सावंत के रिश्ते का मजाक बन गया है. आदिल दुर्रानी ने रिश्ते में धोखा देते हुए राखी सावंत का विश्वास चकनाचूर कर दिया है…

राखी सावंत ने पति आदिल दुर्रानी  को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं. दोनों की क्यूट लव स्टोरी अब कोर्ट कचहरी के मोड़ पर आ खड़ी हुई है.राखी सावंत और आदिल दुर्रानी का केस मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में दर्ज है. एफआईआर दर्ज करने के बाद पुलिस ने आदिल को कोर्ट में पेश किया था, जिसके बाद उन्हें 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. अब आदिल द्वारा राखी के प्राइवेट वीडियो बनाने की बात सामने आई है.

रिपोर्ट के अनुसार राखी ने पति को लेकर कहा, “आदिल ने मेरे प्राइवेट वीडियो बनाए और उन्हें लोगों को बेचा. इसे लेकर साइबर क्राइम डिपार्टमेंट में मेरा केस भी चल रहा है. वो तनु चंदेल से शादी करने की प्लानिंग कर रहा है”

राखी सावंत का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें उन्होंने आदिल पर शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित करने के आरोप लगाए हैं. एक्ट्रेस का वीडियो कोर्ट जाने के दौरान का है, वीडियो में राखी ने कहा, “आदिल ने मेरे साथ चीटिंग की है, उन्हें बेल नहीं मिलनी चाहिए. इसलिए मैं कोर्ट खुद चलकर आई हूं. मेरा मेडिकल हुआ और मैंने सारे सबूत पुलिस को दिया है. मेरे पति आदिल ने मुझे टॉर्चर किया है, मेरा ओटीपी लेकर मेरे पैसे लिए”.

राखी सावंत ने कुछ महीने पहले खुलासा किया था कि उन्होंने आदिल दुर्रानी संग शादी कर ली है. एक्ट्रेस ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर आदिल संग निकाह की तस्वीरें और दस्तावेज शेयर किए थे, जिसके अनुसार दोनों की शादी 29 मई, 2022 में हो चुकी है.