हरियाणा सरकार के खिलाफ सभी विभागों के क्लर्क का हल्ला बोल, दी बड़ी चेतावनी !

ख़बरें अभी तक: साल 2023 जिसें चुनावी साल कहा जा रहा है क्योंकि इस साल नौ राज्यो मे चुनावी रण होने है। साथ में 2024 में लोकसभा चुनाव भी है इसी साल हरियाणा में भी विधानसभा चुनाव है. लेकिन किसानों, पटवारियों-कानूनो और सरपंचों के प्रदर्शन के बाद अब क्लर्क भी अपनी मांगों को लेकर प्रदेश सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं।

सभी विभागों के क्लर्को का सरकार के खिलाफ हल्ला बोल

सभी विभागों के क्लर्को ने सरकार के खिलाफ हल्ला बोल की तैयारियां कर ली है और आज सोनीपत की राई में विधायक आवास के बाहर सभी विभागों के क्लर्क इकट्ठा होकर पहुंचे और सरकार से उनके वेतन में बढ़ोतरी की मांग को लेकर प्रदर्शन किया। इतना ही नहीं क्लर्कों ने अपनी मांगों को लेकर  विधायक को एक ज्ञापन भी सौंपा और उन्होंने कहा कि हम लगातार सरकार से यह अपील कर रहे हैं कि हमारे वेतन में बढ़ोतरी की जाए लेकिन सरकार उनकी नहीं सुन रही है अगर सरकार ने उनकी वेतन बढ़ोतरी को लेकर कोई उचित कदम नहीं उठाती है तो वह सरकार के खिलाफ पेन डाउन स्ट्राइक पर जा सकते हैं।

वेतन बढ़ोतरी करने के लिए सौंपा पत्र

वहीं राई से विधायक मोहनलाल बाडोली ने कहा कि आज सभी विभागों के क्लर्को ने वेतन बढ़ोतरी करने के लिए एक मांग पत्र सौंपा है जिसको सरकार के सामने रखा जाएगा। विधायक मोहनलाल ने बताया कि क्लर्कों ने मांग की है कि उनके पे स्केल में बदलाव किया जाए। इसे लेकर सरकार से बातचीत की जाएगी