दिल्ली से मायानगरी पहुंचे सिद्धार्थ और कियारा,नई दुल्हन का लुक देख कर फिदा हुए सोशल मीडिया यूजर्स

ख़बरें अभी तक: बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी शादी के बाद अगले दिन दिल्ली पहुंचे थे, जहां उनका का अपना घर है। अब दोनों वापस मायानगरी मुंबई पहुंच चुके हैं। सिद्धार्थ और कियारा के कुछ लेटेस्ट वीडियोज़ सामने आए हैं, जिसमें ये जोड़ी खूब पसंद की जा रही है। मुंबई एयरपोर्ट पर कियारा और सिद्धार्थ इंडियन लुक में अपने फैन्स का दिल जीत रहे हैं।

कियारा येलो कलर के खूबसूरत इंडियन आउटफिट में दिखी
उनकी नई झलकियां नजर आई हैं। एक और वीडियो सामने आई है जिसमे कियारा येलो कलर के खूबसूरत इंडियन आउटफिट में दिख रही हैं और सिद्धार्थ सफेद कुर्ता-पायजामे में नजर आ रहे हैं। सिद्धार्थ और कियारा ने दिल्ली एयरपोर्ट पर भी पपाराजियों का स्वागत मिठाई से किया था और यहां भी कैमरे के सामने वे मिठाइयां बांटते दिखे। इस वीडियो में पहले तो दोनों गेट से बाहर निकलकर कैमरे के सामने पोज देते दिखे और फिर किसी बात पर वे हंसते भी दिखे हैं।

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा बॉलीवुड के सबसे खूबसूरत कपल में से एक हैं। जाहिर है कि उनकी शादी की फोटोज के लिए उनके फैंस काफी ज्यादा इंतजार में थे। जब उन्होंने अपनी फोटोज पोस्ट की तो लाइक्स के मामले में इसने सारे रिकॉर्ड्स तोड़ दिए