‘गॉडफादर’ का फर्स्ट लुक आउट,खेसारीलाल के नए अंदाज को देख कर उड़े फैंस के होश

ख़बरें अभी तक: भोजपुरी के हिट मशीन कहे जाने वाले सुपरस्टार खेसारी लाल यादव न सिर्फ अपनी एक्टिंग बल्कि अपने गानों के लिए भी जाने जाते हैं। अपने करियर में खेसारी ने कई सुपरहिट फिल्में और गानें दिए हैं। फिल्म प्रेजेन्टर रत्नकार कुमार की फिल्म ‘गॉड फादर’(Godfather) का फर्स्ट लुक आउट कर दिया गया है. फिल्म के फर्स्ट लुक में खेसारीलाल यादव का धांसू लुक भोजपुरी सिने प्रेमियों के होश उड़ाने वाले हैं, जिसमें वे पकी दाढ़ी और बाल में नजर आ रहे हैं और कंधे पर उनके बैट है.

उनका यह लुक देख कर आपको एक पल के लिए लग सकता है कि यह साउथ की फिल्म का दृश्य है, लेकिन यह पराग पाटिल द्वारा निर्देशित फिल्म ‘गॉड फादर’ का है.

आपको बता दें कि खेसारीलाल यादव और यामिनी सिंह (Yamini Singh) स्टारर, रत्नाकर कुमार प्रस्तुत और पराग पाटिल (Parag Patil) निर्देशन में बनने वाली फिल्म ‘गॉडफादर’ (Bhojpuri Movie Godfather) का निर्माण टेक्नीशियन फ़िल्म फैक्ट्री ने किया है. फिल्म का फर्स्ट लुक आउट खेसारीलाल यादव के फैंस को कफि पसंद आ रहा हैं. उनका लुक आउट होते ही तेजी से वायरल भी होने लगा है. फिल्म में खेसारीलाल यादव एक अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं और इस फिल्म की कहानी प्राण ने लिखी है.

फिल्म को लेकर पराग पाटिल ने कहा कि अभी तो ये शुरुआत है. आगे फिल्म से जुड़ी और भी तस्वीरें दर्शकों को हैरान करने वाली है. लोगों ने जो सोचा भी नहीं होगा, उससे भी ज्यादा शानदार हमने इस फिल्म को बनाने की कोशिश की है.