्ििप

बिग बॉस 16 में एमसी स्टैन ने दिखाया ‘पैसों का टशन’, फैंस की बदौलत जीत पाएंगे शो?

बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट एमसी स्टैन, जो शुरू में एकदम शांत दिखे, पर जब बोले तो धमकेदार बोले। उन्होंने खुद ये कई बार कहा है कि शुरू में उन्हें घरवालों का गेम समझ ही नहीं आया था। अब जब समझ आया तो शो खत्म होने वाला है। खैर वो इस सीजन के स्ट्रॉन्ग और फेमस कंटेस्टेंट माने जाते हैं। शो में सलमान खान से लेकर जितने भी सेलेब्स आए हैं, उन्होंने रैपर की रियल पर्सनैलिटी की खूब तारीफ की है। अब जब शो अपने अंतिम पड़ाव पर है, फिनाले एकदम नजदीक है तो एमसी स्टैन के फैंस भी जोश में भर गए हैं

जो शो में बिना कुछ किए ही फैंस के फेवरेट बन गए. एम सी स्टैन टॉप 5 में अपनी जगह बनाने में कामयाब हुए हैं. फैंस उन्हें जमकर सपोर्ट कर रहें. सड़कों पर उतरकर लोग एमसी स्टैन के रैप गा रहे हैं.

अब सवाल ये है की क्या एसमी स्टैन फैंस की बदौलत शो जीत पाएंगे?

रैपर एमसी स्टैन ने जब बिग बॉस में एंट्री की थी, तो उनकी अतरंगी पर्सनैलिटी देखकर लोगों को लगा था कि वो शो में तहलका मचा देंगे. लेकिन स्टैन ने शो के पहले ही हफ्ते में घर जाने की रट लगा ली थी. स्टैन सिर्फ एक कोने में खोए हुए ही नजर आए. शो के दौरान बिग बॉस और सलमान खान ने उन्हें कई बार वेकअप कॉल दिया, तब भी स्टैन ने बिग बॉस के गेम में दिलचस्पी नहीं दिखाई.  

स्टैन को फिर मंडली का साथ मिला. मंडली का हिस्सा बनते ही वो साजिद खान और शिव ठाकरे को फॉलो करने लगे. पहले दिन से अभी तक एमसी स्टैन एक दिन भी सोलो खेलते हुए नहीं दिखे. उन्होंने हमेशा यही कहा कि उन्हें घर जाना है. उन्हें ट्रॉफी नहीं चाहिए. लेकिन फिर भी एमसी के फैंस ने उन्हें इतना सपोर्ट किया…इतना प्यार दिया कि चाहकर भी शो के मेकर्स एमसी स्टैन को घर से बाहर नहीं कर पाए. 

शो में दिखाया पैसों का टशन
एमसी स्टैन शो में कई बार अपनी पॉपुलैरिटी और पैसों का टशन दिखाते हुए नजर आए हैं. बिग बॉस के प्रीमियर डे पर वो 80 हजार का जूता पहनकर पहुंचे थे. उन्होंने HINDI लिखा हुआ करोड़ों का पेंडेंट और कई सारी ज्वैलरी भी पहनी थी. शो में भी एमसी कई बार अपने 80 हजार के जूते और करोड़ों की ज्वैलरी के बारे में बात करते दिखे हैं. 

पॉपुलैरिटी की मिला फायदा

एमसी स्टैन की पॉपुलैरिटी काफी तगड़ी है. अपनी बड़ी फैन फॉलोइंग का एमसी स्टैन को बिग बॉस शो में काफी फायदा हुआ है. शो में कुछ ना करके भी स्टैन टॉप 5 में पहुंच गए हैं. फिनाले वीक में भी स्टैन को फैंस का बेशुमार प्यार मिल रहा है. उनके फैंस सड़कों पर उतरकर एमसी के रैप सॉन्ग गाकर अपना सपोर्ट दिखा रहे हैं. फैंस की बदौलत एमसी स्टैन टॉप 5 में तो पहुंच गए हैं, लेकिन अब क्या वो अपने फैंस के प्यार की वजह से शो के विनर बन पाएंगे? वैसे…आपको क्या लगता है

गरीबी में गुजरा एमसी स्टैन का बचपन

लेकिन एमसी स्टैन हमेशा से करोड़पति नहीं थे. उनका बचपन काफी तंगी में गुजरा है. वो एक छोटी सी बसती में रहते थे.  शो में एमसी स्टैन ने बताया था कि उन्होंने सिर्फ 3-4 साल के अंदर ही इतना नाम और पैसा कमाया है. उन्होंने 12 साल की उम्र में कव्वाली गाना शुरू की थी. वो फिर रैप सॉन्ग गाने लगे. एमसी स्टैन ने कई रैप सॉन्ग गाए हैं. महज 23 की उम्र में वो स्टार बन गए हैं. उनके गाने यूथ के बीच काफी पॉपुलर हैं. लेकिन बिग बॉस में वो कमाल नहीं दिखा पाए. उनमें कभी भी शो जीतने का फायर नहीं दिखा. वो काफी हल्के में गेम को लेते दिखे हैं.