उफ्फ! उर्फी का नया बवाल, इस बार उर्फी ने की सारी हदे पार, इंटरनेट पर फिर मचा बवाल…

ख़बरें अभी तक: उर्फी जावेद इस वक्त जिस तरह से सोशल मीडिया पर कहर ढा रहीं हैं वो किसी से छिपा नहीं हैं। अक्सर उनको इतने बोल्ड और अतरंगी कपड़ों में देखा जाता है कि लोग अपना सिर पकड़ लेते हैं कि लोग कैसे ये सब कर सकते हैं। जैसे की हाल ही में उर्फी जावेद ने जीन्स को टॉप के रूप में पहनकर शहर में एक अजीबो-गरीब प्रजेंस दर्ज की थी और बताया कि वह अगली चीज़ क्या बनाएगी क्योंकि वह हर चीज़ का पहनावा बनाने के लिए जानी जाती है।

इसके बाद एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें उर्फी जावेद ने बेहद बोल्ड और रिवीलिंग ड्रेस पहनी है। इस वीडियो के सामने आने के बाद लोग काफी नाराज हुए हैं और इस हरकत पर उर्फी को बुरी तरह से ट्रोल कर रहे हैं।

आगे से कटी फटी इस ड्रेस पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, ”ओएमजी पब्लिक प्लेस में ऐसे कपडे उर्फी इतना कॉन्फिडेंस कहा से मिलता है बेशर्मी की हद हो गई।” इसके अलावा एक ने लिखा है, ”अब तो इस औरत को बैन कर देना चाहिए।” इसके अलावा एक ने लिखा है, ”इससे अच्छे कपड़े भिखारी के पास होंगे लेकिन इसके पास नहीं है।”

हालांकि इन कमेंट्स पर उर्फी जावेद ने किसी तरह का रिएक्शन नहीं दिया है और लगातार लोग उनको ट्रोल कर रहे हैं। इस दौरान उर्फी ने ब्लू कलर की स्कर्ट और बेहद रिवीलिंट टॉप पहनी थी।

हाल ही में मीडिया के साथ बातचीत करते हुए बिग बॉस ओटीटी फेम से उनकी इच्छा के बारे में पूछा गया कि क्या ऐसा कुछ है जो उन्होंने अभी तक नहीं पहना है और इससे एक ड्रेस बनाना चाहती हैं।