शादी के बंधन में बंधने जा रहे सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी, यहां जानें शादी से जुड़े सारे अपडेट्स

ख़बरें अभी तक: बॉलीवुड के सबसे हॉट और चर्चित Love Birds कहे जाने वाले सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी के बारे में खबर है कि ये दोनों 6 फरवरी को शादी करने जा रहे हैं। हालांकि दोनों की ओर से इस बारे में कुछ कहा नहीं गया है लेकिन मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक दोनों के घर में जोरदार ढंग से शादी की तैयारियां हो रही हैं और दोनों की फैमिली 4 तारीख को प्री-वेडिंग फंक्शन के लिए जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस पहुंच भी जाएंगी।

Sidharth Kiara Wedding: कियारा के साथ जल्द शादी रचाएंगे सिद्धार्थ  मल्होत्रा? इस महीने बजेगी शहनाई

जी हां ऐसा कहा जा रहा है कि दोनों सितारों ने डेस्टिनेशन वेडिंग करने का फैसला किया है और इसके लिए उन्होंने जैसलमेर के आलीशान सूर्यगढ़ पैलेस को चुना है, जहां एक रात का किराया लाखों में है।

Sidharth-Kiara Wedding: कहां और कब होगी शादी? जानिए सारे अपडेट्स | kiara  advani and sidharth malhotra wedding details | HerZindagi

कब है कियारा और सिद्धार्थ की शादी

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो कियारा और सिद्धार्थ मल्होत्रा इसी महीने शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो 5 से 8 फरवरी तक शादी के सारे फंक्शन होंगे। शादी की तैयारियों की शुरुआत हो चुकी है।

Kiara Siddharth Wedding : होटल सूर्यगढ़ जैसलमेर में शादी करेंगे कियारा- सिद्धार्थ, डेली का किराया ₹ 2 Cr | Kiara Advani Sidharth Malhotra Wedding  in Hotel Suryagarh Jaisalmer Rajasthan - Hindi ...

कहां होगी शादी

बताया जा रहा है कि दोनों जयपुर के सूर्यगढ़ पैलेस में शादी करने वाले हैं। इस फंक्शन में बहुत ही करीबी परिवार वालों और दोस्तों को बुलाया जाएगा। रिपोर्ट्स की मानें तो वेन्यू पर कई कमरों और लग्जरी गाड़ियों की बुकिंग भी हो चुकी है।

मुंबई शादी के बंधन में बंधने को तैयार Sidharth और Kiara, जानें वेडिंग  फंक्शन की डेट

महंगे डिजाइनर का आउटफिट पहनेंगा कपल

Sidharth Malhotra-Kiara Advani wedding: Pheras in Jaisalmer to reception in  Mumbai, everything we know so far - India Today

शादी और शादी की तैयारियों के साथ-साथ आउटफिट से जुड़ी जानकारी भी सामने आ रही है। कहा जा रहा है कि दोनों मनीष मल्होत्रा द्वारा डिजाइन किए गए आउटफिट को पहनने वाले हैं जिनकी कीमत काफी ज्यादा होगी।