Jio के इस प्लान के आगे सब फेल! 5G सर्विस के साथ मिलती है 90 दिन की वैलिडिटी और भरपूर डाटा

ख़बरें अभी तक: देश आज डिजिटल इंडिया (Digital India) की ओर बड़ रहा है और सभी अपने आप को डिजिटल प्लेटफॉर्म से जोड़ रहे है. इसी लिए बड़ी टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो ने जबसे 5G सेक्टर में अपने कदम रखे हैं उसके बाद से ही लगातार यूजर्स के लिए एक के बाद एक शानदार प्लान भी लॉन्च किए जा रहे हैं। बता दें कि देश के कई हिस्सों में जिओ का 5G नेटवर्क मिलना भी चालू हो गया है जिसका लाभ लोग उठा रहे हैं jio5g काफी अच्छी सर्विस दे रहा है।

रिलायंस जिओ की तरफ से प्रीपेड और पोस्टपेड दोनों ही काफी शानदार प्लान यूजर्स के लिए मुहैया करवाएं हैं। आज हम आपको कुछ ऐसे ही रिलायंस जिओ के शानदार कान के बारे में बताने जा रहे हैं जिसमें आपको अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ ही डाटा फैसिलिटी भी काफी शानदार मिल जाती है इतना ही नहीं यह प्लान आपको पूरे 90 दिन की वैलिडिटी के साथ में मिलेगा।

Jio का 334 वाला प्लान
रिलायंस जिओ की तरफ से ₹334 वाले प्लान में पूरे 30 दिन की वैलिडिटी मिल जाती है इसी रेंज में अन्य प्लान आपको 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ मिलते हैं। इस प्लान के साथ आपको 2:5 जीबी डाटा पूरे महीने भर में 75 जीबी डाटा मिल जाता है, साथ में अनलिमिटेड कॉलिंग का भी ऑप्शन दिया गया है। 100sms भी आपको मिल जाते हैं।


Jio का 899 वाला प्लान

रिलायंस जिओ की तरफ से ₹899 का शानदार प्लान आया है जिसमें आपको 225 जीबी डाटा मिल जाता है इसमें आपको 90 दिन की वैलिडिटी मिलती है तो s.m.s. मिल जाते हैं भाई जी बी डाटा रोजाना के हिसाब से आपको मिल जाता है अनलिमिटेड कॉलिंग का भी ऑप्शन इसमें आपको मिल रहा है। इसमें आपको जियोसिक्योरिटी जियोक्लाउड जिओसिनेमा जैसे सर्विस में मिल जाती है।