स्वामी प्रसाद मौर्य का ‘सर तन से जुदा’ करने वाले को 21 लाख का इनाम,हनुमानगढ़ी के महंत का एलान

ख़बरें अभी तक : सबसे पवित्र ग्रंथ श्रीरामचरितमानस को लेकर दिए गए विवादित बयान के बाद समाजवादी पार्टी के नेता स्वामी प्रसाद मौर्य सुर्खियों में हैं,  लेकिन अब उनकी मुश्किलें और  बढ़ सकती हैं। रामचरित मानस को लेकर जिस तरह से स्वामी प्रसाद मौर्य ने आपत्तिजनक टिप्पणी की, उसी अंदाज में अयोध्या में हनुमानगढ़ी के महंत राजू दास ने भी उनके खिलाफ विवादित एलान कर दिया है।

महंत राजू दास ने कहा कि, स्वामी प्रसाद मौर्य ने ब्राह्मणों और संतों-महंतों को कुत्ता कहा है। ऐसे में जो भी व्यक्ति स्वामी प्रसाद मौर्य का सिर तन से जुदा करेगा, उसे राजू दास 21 लाख का इनाम देंगे। जानकारी के लिए आपको बता दे कि, राजू दास ने अपने ट्विटर हैंडल पर वीडियो पोस्ट करते हुए ये ऐलान किया है।

तो वही महंत राजू दास ने उत्तर प्रदेश सरकार से श्रीराम चरित मानस जलाने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की। और चेतावनी दी कि यदि सरकार ऐसा नहीं कर पाती तो हिंदू जनमानस अपने मान प्रतीकों की रक्षा के लिए खुद कार्रवाई करेगा। हनुमानगढ़ी के महंत राजू दास ने इसे ब्राह्मणों और साधु संतों का अपमान बताया। उन्होंने कहा कि स्वामी प्रसाद मौर्य ने ब्राह्मणों और संतों-महंतों को कुत्ता कहा है।

राजनेता अपनी राजनीति चमकाने के लिए आए दिनों विवादित बयान देते है लेकीन किसी धर्म पर सवाल उठान कहा तक सही है यह लोगो का कहना है