मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह अपने पति को छोड़, किसी और के साथ रोमांस करती नजर आई

मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह जिन्होंने अपनी कॉमेडी से सब का दिल जीता है उन्ही की एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने पति को छोड़ किसी और के साथ रोमांस करती नजर आ रही हैं.

भारती सिंह ग्लैमर वर्ल्ड की सबसे पसंदीदा कॉमेडियंस में से एक हैं. उन्होंने कई टीवी शोज में अपनी कॉमेडी का जलवा दिखाया है और रिएलिटी शोज में बतौर होस्ट वह ऑडियंस को हंसने पर मजबूर करती हैं. छोटे पर्दे पर भारती सिंह अपनी स्किल्स से खूब सुर्खियां बटोरती हैं, लेकिन रियल लाइफ में भी वह लोगों को हंसाने का मौका नहीं छोड़ती हैं.

इस बार भारती सिंह का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वह पति हर्ष लिंबाचिया (Harsh Limbachiyaa) को छोड़ किसी और के साथ रोमांस करती हुई देखी गई थीं. बताया जा रहा है उनका ये वीडियो काफी पुराना है. वीडियो में वह टीवी एक्टर करणवीर बोहरा (Karanvir Bohra) के साथ रोमांस करती हुई नजर आ रही हैं.

भारती सिंह और करणवीर एक-दूसरे के प्यार में खोए हुए नजर आ रहे हैं और इतने में कॉमेडियन के पति हर्ष उन्हें रंगेहाथ पकड़ लेते हैं. वह करणवीर को भगा देते हैं और भारती को एक तमाचा मार देते हैं. यही नहीं, फिर करणवीर आकर हर्ष को भी मारते हैं. उनकी ये नोकझोंक के बीच भारती रोने लगती हैं. तीनों का ये रील्स फन के लिए था, जिसे सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया गया था

भारती सिंह सोशल मीडिया अक्सर मजेदार वीडियोज और रील्स शेयर करती रहती हैं.