ICC U19 T20 World Cup चैंपियन बनने के बाद शेफाली वर्मा के घर में जश्न का माहौल, मां ने कहा…

भारतीय महिला क्रिकेट (Cricket) के अंडर-19 में T20 वर्ल्ड कप (World Cup) जीतने के बाद पूरे हिंदुस्तान में खुशी का माहौल है, लेकिन इसी फेहरिस्त में सबसे ज्यादा खुशी उस भारतीय बेटी शेफाली के माता-बाप को है जिसकी कप्तानी में भारत ने ये इतिहास अपने नाम किया है। जी हां, हम बात कर रहे हैं रोहतक के उस परिवार की जहां अंडर-19 महिला क्रिकेट (Cricket) की कैप्टन शैफाली के माता-पिता रहते हैं।

क्रिकेट (Cricket) का ये मैच शुरू होने से पहले ही भारतीय टीम (Indian Team) की कैप्टन शेफाली वर्मा (Shafali Verma) के परिवार के लोग और टीम की एक अन्य सदस्य जो रोहतक से ही संबंध रखती है सोनिया के परिवार के लोग उनके एकेडमी पहुंचे और बैठकर उन्होंने मैच का आनंद लिया। जैसे ही भारत ने मैच जीता सब लोगों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा।

इंडिया-इंडिया बोलकर लोगों ने उत्साह वर्धन किया शेफाली वर्मा के पिता संजीव वर्मा का कहना है कि उन्होंने शेफाली वर्मा (Shafali Verma) के लिए काफी स्ट्रगल किया है जो स्ट्रगल आज कामयाब हो गया है। उन्होनें बताया कि उन्हें पूरा विश्वास था कि शेफाली वर्मा के नेतृत्व में भारत की टीम वर्ल्ड कप (World Cup) जरूर जीतेगी, इस दौरान उन्होनें शेफाली वर्मा पर कैप्टनशिप पर भरोसा जताने के लिए बीसीसीआई का धन्यवाद किया।

शेफाली वर्मा (Shafali Verma) की मां प्रवीण वर्मा का कहना है कि उन्हें अपनी बेटी पर नाज है जिसके लिए उन्होंने काफी मेहनत की थी वो मेहनत आज कामयाब हो गई है। उन्होनें कहा कि शेफाली हमेशा मेहनती रही है और वो लड़कों के साथ भी क्रिकेट (Cricket) का अभ्यास करती रही है।

उन्होनें कहा कि उन्हें उम्मीद है कि भविष्य में भी शेफाली सीनियर टीम के लिए भी इसी तरह खेलती रहेगी शेफाली (Shafali Verma) की छोटी बहन नैंसी वर्मा भी क्रिकेट (Cricket) खेलती है और उन्होंने भी शेफाली की जीत पर बधाई दी है उनका कहना है कि वह भी शेफाली की तरह ही खेलना चाहती है और भारतीय टीम में शामिल होना चाहती है।

दूसरी तरफ रोहतक जिले के ब्राह्मण वास गांव से संबंध रखने वाली गरीब परिवार से टीम की सदस्य सोनिया की मम्मी भी यहां एकेडमी में पहुंची और उन्होंने कहा कि उन्हें कभी भी यह उम्मीद नहीं थी कि उनकी बेटी एक दिन टीम में शामिल होगी और इस तरह का मुकाम हासिल करेगी।