Kriti Sanon के इस बोल्ड अंदाज पर कुछ इस तरह से बोल्ड हुए यूर्जस, बोले- ‘लगता है ठंड…’

ख़बरें अभी तक: कृति सैनन (Kriti Sanon) शुरु से ही काफी बोल्ड और शानदार रही हैं। उनकी पहली फिल्म से ही उनके लुक्स और फिगर को लेकर चर्चा हो रही थी। लेकिन कुछ समय से कृति सैनन कुछ ज्यादा ही बोल्ड लुक में स्पॉट की जाती हैं। इस वक्त भी कुछ ऐसा ही हुआ है। बीते दिन एक इवेंट पर उनके हॉट लुक के चर्चे हुए और बाद उन्होने इंस्टाग्राम (Instagram) पर कुछ तस्वीरें पोस्ट करते हुए पारा बढ़ा दिया। अभिनेत्री कृति सैनन (Kriti Sanon) शुरु से ही काफी बोल्ड और शानदार रही हैं।

कृति सैनन (Kriti Sanon) अक्सर अपनी फिल्मों के अलावा भी कई चीजों को लेकर सुर्खियों का हिस्सा रहती हैं। अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया (Social Media) के जरिए भी जुड़ी रहती हैं। जब उनकी कोई तस्वीर सामने आती है तो वो धड़ल्ले से वायरल हो जाती है।

कृति सैनन (Kriti Sanon) कहीं सोफे पर लेट कर पोज दे रहीं तो कहीं बैठकर अपने फैंस को दीवाना बना रहीं हैं। उन्होने इन तस्वीरों के साथ लिखा है, ”Daydreaming in style” जैसे ही ये तस्वीरें सामने आईं फैंस कई तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ”वह नींबू पानी की तरह लग रही हैं।” इसके अलावा एक ने लिखा, ”जब मैं आपको देखता हूं तो मुझे अक्षय कुमार की एक पंक्ति याद आती है: – कौन है रे ये गरम केतली शिमला मिर्ची।” जबकि एक यूजर ने लिखा है, ”लगता है ठंड खत्म हो गई।”

वर्क फ्रंट की बात करें तो कृति सैनन (Kriti Sanon) इस वक्त अपनी आने वाली फिल्म शहजादा को लेकर बिजी हैं और इस फिल्म में उनके साथ अभिनेत कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) नजर आने वाले हैं। फिल्म का दमदार ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है और उसको काफी पसंद किया गया है। फिल्म में कार्तिक आर्यन और कृति सैनन (Kartik Aryan and Kriti Sanon) का अलग अंदाज देखने को मिलने वाला है। इसके अलावा वो टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म गणपत का हिस्सा बनेंगी जिसकी शूटिंग भी जारी है और काफी जल्दी कोई बड़ा ऐलान होगा।