‘धर्माचार्यों व जाति विशेष लोगों को क्या कहा जाए आतंकवादी, महाशैतान या जल्लाद,स्वामी प्रसाद मौर्य का जीभ काटने वालों को जवाब

स्वामी प्रसाद मौर्य ने 'कुछ धर्माचार्यों' को कहा आतंकवादी और जल्लाद

ख़बरें अभी तक: रामचरितमानस की चौपाइयों पर विवादित बयान देने के बाद सुर्ख़ियों में आए समाजवादी पार्टी के नेता स्वामी प्रसाद मौर्य ने अब एक ट्वीट कर नए विवाद को खड़ा कर दिया है.उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि रामचरितमानस को लेकर दिए गए मेरे बयान पर जो लोग मेरी जीभ और सिर काटने की बात कह रहे हैं उन्हें क्या कहा जाए- आतंकवादी, महाशैतान या फिर जल्लाद. स्वामी प्रसाद के इस बयान के बाद साधु-संतों ने तीखी प्रतिक्रिया दी है.

स्वामी प्रसाद मौर्य ने ट्वीट कर लिखा, “अभी हाल में मेरे दिये गये बयान पर कुछ धर्म के ठेकेदारों ने मेरी जीभ काटने एवं सिर काटने वालों को इनाम घोषित किया है, अगर यही बात कोई और कहता तो यही ठेकेदार उसे आतंकवादी कहते, किंतु अब इन संतों, महंतों, धर्माचार्यों व जाति विशेष लोगों को क्या कहा जाए आतंकवादी, महाशैतान या जल्लाद?”

धीरेंद्र शास्त्री पर हमला बोलते हुए ट्वीट कर कहा…

सपा एमएलसी ने बीते दिन परोक्ष रूप से धीरेंद्र शास्त्री पर हमला बोलते हुए ट्वीट कर कहा, “अभी तक शूद्र वर्ण व्यवस्था का एक अंग था और अब हनुमान धाम के शास्त्री के अनुसार संतुलन खोने वाला शूद्र होता है. नए ज्ञान के लिए धन्यवाद, मतलब यह मान लें कि मेरे बयान पर जिन संतों, महंतों, धर्माचार्यों व जाति विशेष ने पागलों की तरह संतुलन खोकर अनाप-शनाप कहा है वह सभी शूद्र व नीच हैं.”


अयोध्या के रामलला के मुख्य पुजारी सत्येंद्र दास ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है

उन्होंने कहा कि स्वामी प्रसाद मौर्य पागल हो गए हैं. पागल की जगह या तो जेल होती है या फिर पागलखाने में. उन्होंने कहा कि साधु-संत भगवान के भक्त होते हैं, स्वामी प्रसाद मौर्य के कहने पर आतंकवादी या जल्लाद नहीं हो जाएंगे.